सलमान खान नहीं है अम्बानी से कुछ भी कम ,मुंबई से लेकर हर जगह है करोड़ो की सम्पति – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

सलमान खान नहीं है अम्बानी से कुछ भी कम ,मुंबई से लेकर हर जगह है करोड़ो की सम्पति

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग 56 साल के हो चुके हैं, परंतु वह अभी भी कुंवारे हैं, परंतु उनके पास लाखों नहीं करोड़ों नहीं बल्कि अरबों रुपए की संपत्ति है, मीडिया के अनुसार यह पता चला है, कि इनके पास मौजूद बंगलों की कीमत करोड़ों रुपए है, और उनके पास बहुत ही शानदार प्रॉपर्टी मौजूद है, जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है, ऐसे में सलमान खान अपने मुंबई के अपार्टमेंट में रहते हैं, आइए आपको पूरी जानकारी देते हैं।

सलमान खान

सलमान खान के पास मुंबई में एक अपार्टमेंट है, जिसे लैंड मार्क कहा जाता है, मीडिया के मुताबिक सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, जो की बहुत ही शानदार है, यह एक सी फेसिंग 3 स्टोरी अपार्टमेंट है इसकी कीमत लगभग 100 करोड़ के आसपास की है।

सलमान खान

इतना ही नहीं सलमान खान के पास और भी प्रॉपर्टी है, सलमान खान का महाराष्ट्र में 150 एकड़ में एक फार्म हाउस भी फैला हुआ है, बताया जाता है कि इसमें सभी प्रकार की सुख सुविधाएं मौजूद हैं, इसमें जिम भी है, तो स्विमिंग पूल भी है, एक अच्छा खासा गार्डन एरिया भी है, और इसके साथ एक अस्तबल भी बनाया गया है।

सलमान खान

इतना ही नहीं सलमान खान के पास और भी बहुत सारी प्रॉपर्टी है, जिसमें से एक दुबई में आलीशान प्रॉपर्टी भी मौजूद है, दुबई में यह प्रॉपर्टी सबसे पॉश इलाके एड्रेस डाउनटाउन बुर्ज खलीफा के पास स्थित है, रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि इसकी कीमत भी करोड़ों रुपए में है।

सलमान खान

अगर सलमान खान के काम की बात की जाए तो उनकी अपकमिंग फिल्म “टाइगर 3” है, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसी के साथ “कभी ईद कभी दिवाली” भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

Leave a Comment