मियां भाई सिराज ने कातिलाना गेंदबाजी से रचा इतिहास, तोड़ा बुमराह का महारिकॉर्ड, बने ऐसे पहले गेंदबाज – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

मियां भाई सिराज ने कातिलाना गेंदबाजी से रचा इतिहास, तोड़ा बुमराह का महारिकॉर्ड, बने ऐसे पहले गेंदबाज

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने बिना किसी नुकसान के दूसरी पारी में 69 रन बना लिए हैं। खेल समाप्त होने तक मयंक अग्रवाल 38 और चेतेश्वर पुजारा 29 रन बनाकर खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि चोट की वजह से मैच के दूसरे दिन सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। इसके साथ ही टीम इंडिया की दूसरी पारी की कुल बढ़त 332 रनों की हो गई है। इससे पहले एजाज पटेल के एक पारी में 10 विकेट के रिकॉर्ड प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम पहली पारी में 325 रन ही बना पाई।

पहली पारी में भारत के 325 रनों के जवाब में कीवी टीम महज 62 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। न्यूजीलैंड की तरफ से काइल जेमिसन ने सबसे ज्यादा 17 रन का योगदान दिया। वहीं कप्तान टॉम लेथम 10 रन के साथ दहाई अंक तक पहुंचने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे।

Imageभारत की ओर से अश्विन ने सबसे अधिक 4 विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद सिराज ने 3 बड़े विकेट हासिल किये। इसके अलावा अक्षर पटेल ने 2 और जयंत यादव ने 1 विकेट अर्जित किया।

सिराज इसके साथ ही इस वर्ष सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारत के पहले तेज गेंदबाज बन गये हैं। सिराज (28 विकेट) ने इस मामले में बुमराह (25 विकेट) को पीछे छोड़ा।

Leave a Comment