बेहद साधारण तरीका से मनाया साक्षी धोनी ने जन्मदिन, धोनी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, देखें – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

बेहद साधारण तरीका से मनाया साक्षी धोनी ने जन्मदिन, धोनी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, देखें

टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़े पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब रांची वापस आ चुके हैं. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने गुरुवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

sakshi dhoni

महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी उर्फ चिट्टू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं, जहां एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को केक खिलाते दिख रहे हैं. sakshi dhoni birthday

ms dhoni

साक्षी सिंह धोनी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी भी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. साक्षी के कई दोस्तों ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की.

sakshi ziva

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों ने उत्तराखंड में बिना किसी शोर शराबे के अपने परिवार वालों के बीच शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जीवा. जीवा भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है.
ms dhoni csk

महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में टी-20 वर्ल्डकप के लिए यूएई में थे, जहां उन्होंने टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटर काम किया. वर्ल्डकप से पहले एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल जीता था.

Leave a Comment