OMG: $60 हजार डॉलर प्रति लीटर पानी पीती हैं नीता अंबानी ! पानी की खासियत जानिए…. – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

OMG: $60 हजार डॉलर प्रति लीटर पानी पीती हैं नीता अंबानी ! पानी की खासियत जानिए….

मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी पत्नी का नाम है नीता अंबानी।

नीता अंबानी अपने महंगे शौक और रॉयल लाइफ स्टाइल के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। एक खबर के मुताबिक नीता अंबानी करीब तीन लाख के कप में चाय पीती हैं। और वे हमेशा लाखों को रुपए की साड़ियां पहनती हैं ,

क्या नीता अंबानी जो पानी पीती हैं उस बोतल की कीमत सच में ₹ 3800000 होती है? - Quoraलेकिन आज हम आपको सबसे जुदा एक नई बात बताने जा रहा है जो बहुत कम लोग जानते हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनके सारे 750ml पानी की कीमत करीब 40 लाख रुपए हैं। यह पानी इतना महंगा है कि इससे दुनिया भर के कुछ चुनिंदा लोग ही पी पाते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नीता अंबानी जिस कंपनी का पानी प्रयोग करती हैं उस कंपनी का नाम है एक्वा क्रिस्टलो त्रिपोटो है। इस कंपनी के पानी की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत है $ 60 हजार है। अब आपके दिमाग में यह बात जरूर कौंध रही होगी कि आखिर इस पानी में ऐसा क्या है ,जो इतना महंगा है ?

नीता अंबानी जो पानी पीती हैं उस बोतल की कीमत सच में ₹ 3800000 होती है?जाने - Resofact | DailyHuntआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पानी को रखने वाली बोतल शुद्ध सोने की बनी होती है। इतना ही नहीं इस पानी की बोतलें अन्य रत्नों की भी बनाई जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार इस पानी में करीब 5 ग्राम सोने का अर्क मिक्स किया जाता है। सोना हमारे शरीर के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

अब तो आपकी समझ में आ ही गया होगा कि यह पानी दुनिया का सबसे महंगा पानी क्यों है ? इतना ही नहीं नीता अंबानी करीब ₹ 3 लाख के कप में चाय पीती हैं।

खबरों के मुताबिक नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उस कप का बॉर्डर पर सोने की परत लगी होती है। नीता अंबानी के इन कपों के सेट में करीब 20 कप हैं और इस पूरे सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए की आस पास है।

Leave a Comment