दिशा पाटनी से लेकर दीपिका पादुकोण तक, स्कूल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखती थीं ये अभिनेत्रियां, देखें! – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

दिशा पाटनी से लेकर दीपिका पादुकोण तक, स्कूल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखती थीं ये अभिनेत्रियां, देखें!

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस को देखकर आम लोग सोचते हैं कि हम भी इनकी तरह दिखते।

इसके साथ ही उन्हें लगता है कि उनकी स्टाइल और फैशन स्कूल टाइम में भी ऐसा ही रहा होगा लेकिन ऐसा नहीं है। ऐक्ट्रेस भी आम लोगों की तरह स्कूल ड्रेस में साधारण दिखते थे यहां पर कुछ ऐक्ट्रेस की स्कूल ड्रेस में तस्वीरें हैं।

​दिशा पाटनी
​​दिशा पाटनी
बॉलिवुड में अपनी ग्लैमरस लुक के लिए चर्चित ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कम समय में ही अच्छा नाम कमा लिया है। स्कूल ड्रेस में वह बहुत ही सिंपल लड़की की तरह लग रही हैं।

​दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण बॉलिवुड की चर्चित ऐक्ट्रेस में से एक है। अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए मशहूर दीपिका पादुकोण स्कूल ड्रेस में काफी सामान्य दिख रही हैं।

​शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में सेरोगेसी से बेटी की मां बनी ऐक्ट्रेस की स्कूल ड्रेस में तस्वीर देखेंगे तो विश्वास करना मुश्किल होगा कि यह शिल्पा शेट्टी हैं।

​अमीषा पटेल
अमीषा पटेल
अमीषा पटेल इस समय फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। स्कूल के दिनों में अमीषा पटेल काफी क्यूट और सिंपल नजर आ रही हैं।

​परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा को बॉलिवुड में एंट्री किए कुछ ही साल हुए हैं लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने अपनी मजबूत जगह बना ली है। स्कूल ड्रेस में नजर आ रही ऐक्ट्रेस काफी शर्मीली लग रही हैं।

​यामी गौतम
​यामी गौतम
यामी गौतम को लोगों ने क्रीम के विज्ञापन में देखा और इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। बचपन में स्कूल ड्रेस में देखकर उन्हें पहचानना काफी मुश्किल होगा।

​ट्विंकल खन्ना
​ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों में काफी कम नजर आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। स्कूल के दिनों में उनकी इस तस्वीर एक नजर तो डालिए।

​उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। स्कूल के दिनों में वह ड्रेस में काफी कूल दिख रही हैं।

Leave a Comment