सलीम खान की आखिरी बहु ने भी तोड़ा खान परिवार से नाता, तलाक बाद हटाया ‘खान’ सरनेम – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

सलीम खान की आखिरी बहु ने भी तोड़ा खान परिवार से नाता, तलाक बाद हटाया ‘खान’ सरनेम

बॉलीवुड में इन दिनों तलाक का दौर चल रहा है। अरबाज अपनी पत्नी मलाइका से अलग हुए, तो उनके भाई भी कहां पीछे रहने वाले थे। सोहेल खान ने भी अपनी पत्नी सीमा से तलाक लेने का फैसला कर लिया।

तलाक की खबरों और फैमिली कोर्ट की तस्वीरें सामने आने के बाद अब सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने अपने नाम से ‘खान’ सरनेम हटाकर पहले वाला नाम सीमा किरण सजदेह कर लिया है।

इसके अलावा सीमा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि अंत में सब कुछ चला जाएंगा। ये जानने की जरुरत नहीं है कि कैसे, बस आपको यकीन करना होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों को बांद्रा में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। कोर्ट से निकलने के बाद दोनों अलग अलग वहां से निकल गए। तभी से बॉलीवुड गलियारों में दोनों के अलग होने की खबरें आग की तरह फैल रही थी।

Seema Kiran Sajdeh, Sohail Khan

सोहेल और सीमा की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। सोहेल की सीमा से पहली मुलाकात फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सेट पर हुई थी।

Seema-Sohail Khan separation

इस दौरान एक्टर सीमा पर पहली ही नजर में दिल हार बैठे थे, जिसके बाद दोनों बिना वक्त गवाएं 1998 में शादी के बंधन में बंध गए। तब से लेकर अभी तक दोनों की शादी शुदा जिदंगी काफी अच्छी चल रही थी।

कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स पर ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ रिलीज हुआ था। जिसमें सीमा ने सोहेल के साथ अपने रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी और सोहेल की शादी अनकन्वेंशनल है और वह और सोहेल अलग-अलग घरों में रहते हैं।

Leave a Comment