सबसे तेज गेंद फेंक मालामाल हुए सिराज, रोहित-सूर्या पर हुई पैसों की बारिश, रितिका सजदेह ने लुटी महफ़िल – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

सबसे तेज गेंद फेंक मालामाल हुए सिराज, रोहित-सूर्या पर हुई पैसों की बारिश, रितिका सजदेह ने लुटी महफ़िल

आईपीएल 2022 का 18वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच बैंगलोर ने और मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की.मैच में बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत तूफानी रही. मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े. हालांकि इस जोड़ी के टूटते ही टीम ने 79 के स्कोर पर 6 विकेट दिए.

सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में 68 रनों की अर्धशतकीय पारीखेली. RCB की तरफ से वानिन्दु हसरंगा और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट हासिल किये. 152 रनों के लक्ष्य को बैंगलोर की टीम ने 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर अर्जित कर लिया.

RCB की तरफ से अनुज रावत ने आईपीएल की पहली फिफ्टी जड़ते हुए 47 गेंदों 66 रनों की पारी खेली. रावत ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी निभाई. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 36 बॉल पर 48 रन बनाए.

मैक्सवेल 8 और दिनेश कार्तिक 7 रन पर नॉट आउट रहे. मुंबई की तरफ से जयदेव उनदकट और डेवाल्ड ब्रेविस ने एक-एक विकेट हासिल हुआ. सिराज को मैच में सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ़ द मैच अवार्ड के रूप में एक लाख की धनराशि मिली.

Leave a Comment