शाहरुख खान चाहते थे कि ‘आर्यन कम उम्र में ड्रग्स ले और से’क्स करे’, वायरल Video देखें… – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

शाहरुख खान चाहते थे कि ‘आर्यन कम उम्र में ड्रग्स ले और से’क्स करे’, वायरल Video देखें…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज में चल रही ड्रग्स पार्टी में शामिल पाए गए हैं.

शन‍िवार देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने छापेमारी की थी जहां से उन्होंने ड्रग्स बरामद किए.

इस पार्टी में आर्यन भी मौजूद थे. एनसीबी ने आर्यन समेत अन्य दो लोगों को ड्रग्स मामले में पूछताछ कर गिरफ्तार कर लिया है. इनमें आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का नाम शामिल है. इनके अलावा नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से भी एनसीबी की पूछताछ हुई है. इस बीच सोशल मीड‍िया पर शाहरुख का एक पुराना वीड‍ियो वायरल हो रहा है, जहां वे आर्यन को ड्रग्स लेने की खुली छूट देते नजर आए.

ये वीड‍ियो तब का है जब शाहरुख और गौरी अपने पहले बेटे आर्यन खान के पेरेंट्स बने थे. सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous with Simi Grewal में शाहरुख से अपने बेटे की परवर‍िश पर सवाल पूछा गया था. तब उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि उनका बेटा वह सब कुछ करे जो वे अपने टीनेज के समय नहीं कर पाए.

सिमी उनसे कहती हैं- मुझे यकीन है कि आप अपने बेटे को बिगाड़ देंगे. इसपर शाहरुख मजाक में कहते हैं- नहीं नहीं ऐसा कुछ नहीं है, मैंने उससे कहा है कि जब वह 3-4 साल का हो जाएगा तो वह लड़क‍ियों के पीछे भाग सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है. अगर वह ये सब जल्दी शुरू करे तो अच्छा होगा.

आगे शाहरुख ने कहा कि आर्यन एक बिगड़ा हुआ बच्चा जरूर होगा लेक‍िन अगर वह अच्छा लड़का निकला तो वह उसे घर से बाहर निकाल देंगे. शाहरुख यह भी कहते हैं कि वे आर्यन के ख‍िलाफ अपने को-स्टार्स से श‍िकायत चाहते हैं जिनकी बेट‍ियां हैं.

शाहरुख द्वारा मजाक में कही गई ये बात अब उन्हीं के ख‍िलाफ वायरल हो रही है. ड्रग्स केस में आर्यन का नाम आने से पहले वे फेक एमएमएस वीड‍ियो और डेट‍िंग को लेकर भी विवाद में आए थे. ऐसे में लोग एक्टर के इस पुराने वीड‍ियो पर जमकर चुटकी ले रहे हैं.

Leave a Comment