शर्मनाक प्रदर्शनः घर में ढेर हुई पाकिस्तानी टीम, 20 रन पर गवाएं 7 विकेट, जीरो पर आउट हुई इतने सारे खिलाड़ी – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

शर्मनाक प्रदर्शनः घर में ढेर हुई पाकिस्तानी टीम, 20 रन पर गवाएं 7 विकेट, जीरो पर आउट हुई इतने सारे खिलाड़ी

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन मेजबान टीम 268 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब्दुल्लाह शफीक और अजहर अली टॉप स्कोरर रहे. वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ी शफीक ने 81 और अजहर ने 78 रनों का योगदान दिया. इस मैच के दौरान 37 वर्षीय अजहर टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन बनाने वाले पाकिस्तान के पांचवें और दुनिया के 54वें बल्लेबाज बन गए हैं.

ताश के पत्तों की तरह ढेर पाकिस्तान
कराची में हुए इस मुकाबले की शुरुआत में पाकिस्तान टीम का खेल प्रदर्शन बहुत ही शानदार नजर आ रहा था. पाकिस्तानी टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए. लेकिन कुछ समय बाद पाकिस्तान की टीम ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की जोड़ी ने ऐसा कहर ढाया कि पाकिस्तानी बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई. पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी का हाल यह था कि उसने अपने आखिरी सात विकेट महज 20 रन पर गंवा दिए और आखिरी 10 ओवर में ऑस्ट्रेलिया की ओर से तूफानी गेंदबाजी की गई. पाकिस्तान की आखिरी तीन बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच लाहौर में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच पर कंगारूओं का दबदबा होता दिख रहा है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने एक भी विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए और अब उसकी कुल बढ़त 134 रन हो गई है.

स्कोर कार्डः पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया पहली पारी 391-10 दूसरी पारी 72-0*
पाकिस्तान  पहली पारी 268-10

Leave a Comment