शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर कर दी हार्दिक की तस्वीर, कैप्शन में लिखा ऐसा शब्द मच गया बवाल – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_usermeta' doesn't exist]
SELECT user_id, meta_key, meta_value FROM wp_usermeta WHERE user_id IN (2) ORDER BY umeta_id ASC

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर कर दी हार्दिक की तस्वीर, कैप्शन में लिखा ऐसा शब्द मच गया बवाल

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देकर सनसनी मचा दी थी. उस मुकाबले में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस को एक बार फिर जश्न मनाने का मौका मिल गया. इन्हीं जश्न मनाने वालों में एक नाम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का भी था. हसीन ने इस जीत की खुशी मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया. लेकिन इस पोस्ट ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है.

हसीन ने किया शमी को टारगेट Mohammed Shami says wife not mentally stable after she accuses him of match-fixing - IBTimes India

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी. लेकिन इस फोटो के कैप्शन में हसीन ने एक ऐसी बात लिख दी जिससे बवाल मच गया है. हसीन ने लिखा, ‘बधाई. एक यादगार जीत, देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद. ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से.’ इस पोस्ट के कैप्शन को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यहां हसीन सीधे तौर पर मोहम्मद शमी को ही टारगेट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

फैंस ने जमकर सुनाई खरी खोटी

हसीन जहां के इस पोस्ट के बाद मोहम्मद शमी के फैंस काफी नाराज हो गए हैं. शमी के फैंस हसीन को कमेंट बॉक्स में जमकर भला बुरा सुना रहे हैं. कई लोग तो कह रहे हैं कि शमी ने हमेशा देश का नाम ऊपर उठाया है. वहीं कई हसीन को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हसीन के पोस्ट इंस्टाग्राम पर अक्सर बवाल मचा देते हैं. खासकर शमी के फैंस के निशाने पर हसीन जहां हमेशा रहती हैं. Mohammed Shamis Wife Hasin Jahan Reveals How The Team India Star Tortured Cheated On Her

नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

Leave a Comment