वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स की पत्नियां हैं परियों से भी ज्यादा खूबसूरत, स्टाइल में अभिनेत्रियां कहीं नहीं टिकती – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स की पत्नियां हैं परियों से भी ज्यादा खूबसूरत, स्टाइल में अभिनेत्रियां कहीं नहीं टिकती

[ad_1]

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने शानदार खेल की वजह से पूरे दुनिया में जाने जाते है।

यह खिलाड़ी प्रत्येक देश की लीग में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शानदार खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। आज हम वेस्टइंडीज के उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत हैं।

Good times and bad, Carlos Brathwaite, Jessica's love has seen it all5. का,र्लोस ब्रे,थवेट

का,र्लोस ब्रे,थवेट वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर खिलाडियों में से एक हैं। इन्होंने लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज का T20 विश्व कप जिताया था। जितनी खूबसूरती का,र्लोस ब्रे,थवेट के खेल में हैं उतनी ही खूबसूरत इनकी पत्नी भी है। ब्रे,थवेट की पत्नी का नाम जेसिका फेलिक्स है और फेलिक्स देखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

लंबे लंबे छक्के जड़ने वाले क्रिस गेल की पत्नी है बेहद सुंदर, खूबसूरती के  आगे एक्ट्रेस भी है फेल4. क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यू,निवर्सल बॉ,स के नाम से भी जाना जाता है। क्रिस गेल की पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं और क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है। गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी गेल की पत्नी नताशा दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं।

3. कीरोन पोलार्ड

Image result for 3. कीरोन पोलार्ड WIFEवेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। कीरोन पोलार्ड की पत्नी को जे,ना अली के नाम से जाना जाता है। पोलार्ड की पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

2. डेरेन सैमी

Image result for 2. डेरेन सामी WIFEवेस्टइंडीज के शानदार खिलाड़ी डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। डेरेन सामी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं। कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है।

1. आंद्रे रसेल

Image result for 1. आंद्रे रसेल WIFEवेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल आईपीएल में सबसे शानदार बल्लेबाजी करते हैं। आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं। इनके खेल को बेहद पसंद किया जाता है। आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जे,सिम लो,रा है और जे,सिम लो,रा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फैमस हैं सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment