विराट कोहली बने ‘एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच’, अवार्ड लेते ही बन गए शक्तिमान, सरपट भागे – Video – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

विराट कोहली बने ‘एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच’, अवार्ड लेते ही बन गए शक्तिमान, सरपट भागे – Video

Virat Kohli Energetic Player’ Award video: तीसरे टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का करिश्मा देखने को मिला और 6 विकेट से टीम इंडिया जीत गई. मैच में सूर्यकुमार यादव को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए ‘एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद कोहली को जब यह अवार्ड दिया गया तो उन्होंने अवार्ड हासिल करने के बाद जो किया उसने फैन्स का दिल जीत लिया.

दरअसल, हुआ ये कि मैच के बाद कोहली को ‘एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच’ के अवार्ड से नवाजा गया. अवार्ड लेते ही कोहली के अंदर एक्स्ट्रा पॉवर आ गई और पुरस्कार लेते ही सरपट दौड़ने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है. दरअसल, कोहली अवार्ड के अनुरूप ही एक्ट करते हुए फैन्स और क्रिकेटरों का दिल जीत रहे थे. विराट कोहली को मजाकिया अंदाज को देखकर ऑस्ट्रे्लियाई क्रिकेटर भी अपनी हंसी नहीं छूपा पाए थे. फैन्स भी कोहली के इस अंदाज पर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 186 रन बनाए थे जिसके बाद भारत ने 19.5 ओवर्स में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए 69 रन बनाए तो वहीं कोहली ने 63 रन की पारी खेलकर भारत को जीत दिला दी थी. सीरीज में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था तो वहीं दूसरा और तीसरा टी-20 मैच जीतकर भारत ने सीरीज जीतने में कामयाबी पाई. अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी.

Leave a Comment