रोहित ने कर दी इस खिलाड़ी को अपने टीम में खिलाकर ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती, फैलाने पड़े बीच मुक़ाबले में विराट के सामने हाथ – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

रोहित ने कर दी इस खिलाड़ी को अपने टीम में खिलाकर ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती, फैलाने पड़े बीच मुक़ाबले में विराट के सामने हाथ

रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में एशिया कप का आगाज बहुत ही शानदार ढंग से किया है। अपने पहले दोनों मुकाबलों में रोहित शर्मा ने कप्तानी में भारतीय टीम को आसानी से जीत दिला दी है लेकिन एशिया कप जब शुरू होने वाला था उसके पहले ही टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए थे जिसके कारण रोहित शर्मा ने टीम में कुछ ऐसे गेंदबाज शामिल किया था जिन्होंने आईपीएल में अच्छा परफॉर्मेंस किया था। हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले यह गेंदबाज इंटरनेशनल में आते हैं ऐसे नजर आ रहे हैं जैसे उन्हें गेंदबाजी करना ही नहीं आता। ऐसा ही एक गेंदबाज इस समय रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार मुकाबले खेल रहा है जिसको वह खुद जल्द से जल्द टीम से बाहर निकालना चाहेंगे। आइए बताते हैं कौन है वह गेंदबाज जिसने हांगकांग के खिलाफ भी इतने रन लुटा दिए हैं जिससे रोहित शर्मा परेशान हो गए हैं.

रोहित शर्मा हुए इस गेंदबाज से परेशान, अगले मुकाबले में कर देंगे बाहर

रोहित शर्मा ऐसे कप्तान के रूप में पहचाने जाते हैं जो लगातार अपने खिलाड़ियों को मौका देते हैं और पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में वह एक ऐसे गेंदबाज को साथ लेकर चल रहे हैं जो लगातार रन लुटा रहा है। रोहित शर्मा भी इस बात को भलीभांति समझते हैं लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह विश्व कप से पहले अपने सभी गेंदबाजों को परखना चाहते हैं और इसी वजह से इस गेंदबाज को लगातार मौका दिया जा रहा है। हांगकांग के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने के बाद इस गेंदबाज को लोग मुकाबले से बाहर करने की मांग कर रहे हैं लेकिन रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में खिलाड़ियों को इतनी जल्दी टीम से बाहर नहीं करते। आइए बताते है कौन है वह युवा गेंदबाज जिसकी वजह से भारतीय टीम हांगकांग के खिलाफ यह मुकाबला हार भी सकती थी.

रोहित शर्मा इस गेंदबाज से हो गए हैं परेशान, विराट कोहली से करवानी पड़ी गेंदबाजी

रोहित शर्मा ऐसे कप्तान के रूप में पहचाने जाते हैं जो किसी भी परिस्थिति में अपना संयम नहीं खोते हैं लेकिन हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा के एक गेंदबाज ने इतने रन लुटा दिए की उन्हें मजबूरी में विराट कोहली से गेंदबाजी करवानी पड़ी। दरअसल रोहित शर्मा के सबसे पसंदीदा गेंदबाजों में से एक आवेश खान ने हांगकांग के खिलाफ सिर्फ 4 ओवर में 53 रन लुटा दिए और खुद रोहित शर्मा इस बात से बहुत ही परेशान नजर आए और इसी वजह से देखा गया कि वह बीच के ओवरों में विराट कोहली से गेंदबाजी करवाने लगे। विराट कोहली को गेंदबाजी करता देख मैदान में आए दर्शक बहुत खुश हो गए लेकिन आवेश खान के इस खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के दर्शक और कई पूर्व खिलाड़ी भी उन्हें बाहर करने की बात कहते नजर आए और माना जा रहा है कि एशिया कप के अपने अगले मुकाबले में रोहित शर्मा आवेश खान को बाहर कर देंगे।

Leave a Comment