राधिका आप्टे को इस वजह से करना पड़ा था फोन से’क्स, वजह सुनकर लगेगा झटका – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

राधिका आप्टे को इस वजह से करना पड़ा था फोन से’क्स, वजह सुनकर लगेगा झटका

राधिका आप्टे बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक मशहूर अभिनेत्री है। इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से न सिर्फ अपने फैंस बल्कि अपने ट्रोलर्स को भी हैरान किया है। उनका काम उनकी फिल्मों में देख कर है कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाता है। उनकी टैलेंट उनकी फिल्मों में दिखता है। जिस तरह बाकी एक्टर और एक्ट्रेस अपने लुक और बॉडी फिगर ने बदलाव करते है। उसी तरह से राधिका ने भी अपने लुक और अपने वजन को कम करके सभी लोगो को हैरत में डाल दिया है।

फिल्मों के लिए फोन से’क्स:

राधिका आप्टे एक उम्दा कलाकार है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना हुनर दिखाया है। राधिका आप्टे के लिए फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था। उन्हे देव डी फिल्म के लिए फोन सेक्स तक करना पड़ा था। आपको बता दे की राधिका की देव डी फिल्म से ही इन्हे असली पहचान मिली थी। और लोगो को उनकी एक्टिंग पसंद आती थी।

तुषार कपूर को डेट कर चुकी है राधिका आप्टे

राधिका आप्टे उन चुनिंदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में से एक है जो अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर नही करते है। राधिका नाम बहुत पहले तुषार के साथ भी जुड़ चुका है। राधिका से तुषार की मुलाकात फिल्म शोर इन द सिटी में हुई थी। इसमें तुषार लीड रोल में थे। इस फिल्म के बाद ही राधिका और तुषार की अफेयर की खबरे चर्चा में आती थी। पर इन दोनो में से किसी ने भी इस अफेयर को नही कुबूला था। शायद बहुत कम ही लोग जानते हो की राधिका आप्टे एक समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्रश रह चुकी है।

बात करे अगर अभी की उनकी जिंदगी की तो राधिका ने 2012 में अपने बॉयफ्रेंड बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। बेनेडिक्ट पेशे से लंदन में रहने वाले एक म्यूजिशियन है। इन दोनोकी मुलाकात 2011 को लंदन में ही हुई थी। राधिका लंदन में उस समय अपने कंटेंपरी डांस की कोर्स कर रही थी। ये दोनो उसी समय रिलेशनशिप में हो गए थे। और लिव इन में रहने लगे थे। फिर उन्होंने 2012 में कोर्ट में शादी की इसके बाद इन्होंने अच्छे से 2013 ने शादी की।

आज एक्टिंग में सभी को मात देने वाली राधिका आप्टे के पिता उनके फिल्मी करियर के खिलाफ थे। राधिका के पिता नही चाहते थे किराधिका एक एक्टर बने। राधिका के एक अच्छे डांसर होने की वजह से उनके पैरेंट्स उन्हे डांसिंग में ही करियर बनने की सलाह देते रहे। लेकिन राधिका की किस्मत में कुछ और ही था।

राधिका फिल्मों में हाथ आजमाने मुंबई आ गई पर यह आने पर उन्हें पता चल गया की उन्हे यह उनके सवाल रंग और कम खूबसूरत होने के कारण काम नही देंगे। और यही हुआ भी तुषार कपूर के साथ शोर इन द सिटी के बाद उन्हें काम नही मिला। इस लिए वो लंदन चली गई और अपना डांसिंग कोर्स पूरा करने लगी। लेकिन इसके बाद उन्हें एक दो जगह से वापस फिल्मों में काम मिला। और फिर लोगो को उनके अंदर का हुनर दिख गया।

Leave a Comment