माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन घर के बाहर नग्न हुई, सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीरें – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन घर के बाहर नग्न हुई, सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीरें

दुनिया के नंबर 1 सिंगर डांसर रहे माइकल जैक्सन अपने जीवन में ज्यादातर सुर्खियों में रहे. माइकल की तरह ही उनकी बेटी पेरिस भी अक्सर मिडिया में सुर्खियों में रहती हैं. दुनिया भर के मशहूर अमेरिकन सिंगर माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन पिछले एक हफ्ते से काफी ज्यादा सुर्खियों में है.

इसकी वजह है उनकी पूर्णिमा (फुल मून) वाले दिन की गई एक अजीबो-गरीब हरकत. वैसे तो उनके बहुत से फैंस को यह काफी अच्छा लगा, लेकिन इंटरनेट पर एक तबका ऐसा भी है जो उनके इस तरह के कृत्य की काफी आलोचना भी कर रहा है.

इसके साथ ही माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन के द्वारा डाली गई तस्वीर के लिए पेरिस को ट्रोल भी कर रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फुल मून था, जिसे हम अपनी आम भाषा में पूर्णिमा कहते हैं. इस दिन उन्होंने सिस्टरहुड सेलिब्रेट किया.

इतना ही नहीं इस दिन माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने पूरी तरह से नग्न होकर घर के बाहर नहाया. ताज्जुब की बात ये है कि माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने एकदम नग्न तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝚙𝚔 (@parisjackson)

आपको बता दें कि 23 साल की माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन जैक्सन भी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं. इन तस्वीरों में आप पेरिस जैक्सन को नग्न अवस्था में जमीन पर बैठे हुए देख सकते है.

वहीं दूसरे हिस्से में माइकल जैक्सन की बेटी अपने पीठ वाले हिस्से को दिखा रही है. जिस पर टैटू बना हुआ था. इसके साथ ही उनके हाथ पर कुछ अजीबो-गरीब टैटू बन हुए दिखाई दिए. इसके साथ ही जैक्सन की बेटी के साथ उनकी कई महिला दोस्त भी मौजूद थीं. जिन्होंने भी उनकी तरह नग्न होकर फुल मून के सामने स्नान किया.

Leave a Comment