‘माँ हम इतने अमीर क्यों हैं?’ आरव कुमार के सवाल पर ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सभी का दिल – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

‘माँ हम इतने अमीर क्यों हैं?’ आरव कुमार के सवाल पर ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सभी का दिल

बॉलीवुड में अगर इन दिनों कोई सुपरस्टार चमक रहा हैं तो वह ओर कोई नही बल्कि अक्षय कुमार ही हैं. अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रहे हैं. अक्षय कुमार के दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की. अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव हैं कर बेटी का नाम नितारा हैं. अक्षय कुमार अपने दोनो बच्चो को बाहरी दुनिया से दूर रखते हैं. हालहि में एक खबर बाहर आई हैं कि अक्षय कुमार के बेटे आरव ने अपनी मम्मी ट्विंकल खन्ना से एक ऐसा सवाल पूछ लिया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाओगे.

आरव कुमार ने पूछा ये सवाल

ट्विकल खन्ना के बेटे ने उनसे सवाल पूछा कि ” माँ क्यों हम इतने अमीर है और स्पेशल हैं “. बेटे के इस सवाल को सुनकर ट्विंकल खन्ना भी बहुत हैरान हो गई और सोचने लगी कि अब अपने बेटे को वह क्या जवाब दे लेकिन अंत मे ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे आरव को ऐसा जवाब दिया जिसके बारे में सुनकर सोशल मीडिया पर लोग ट्विंकल खन्ना के तारीफों के पुल बांधने लगे.

इंफोसिस फाउंडेशन के चैयरमेन के सामने ट्विंकल ने खोला राज

ट्विंकल खन्ना 90 के दशक के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना की बेटी हैं. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद मानो एक्टिंग छोड़ दी हो लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्विंकल खन्ना अब एक राइटर बन चुकी हैं और किताबे लिखती है. हालहि ट्विंकल खन्ना इंफोसिस की फाउंडर श्रीमती सुधा मूर्ति के साथ मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान दोनो एक दूसरे का साथ अपने-अपने बेटो की बाते शेयर कर रही थी. बाते करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि ” मेरे बेटे आरव ने मुझसे एक दिन एक ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसका जवाब देना मेरे लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया था. ” बाद में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि मेरे बेटे के इस सवाल का वर्णन मैन मेरी क़िताब में भी किया है. आरव ने सवाल किया था कि माँ हम औरो से अलग क्यों हैं और क्यों इतने अमीर हैं.

ट्विंकल के जवाब ने जीता सभी का दिल

जब आरव ने अपनी माँ ट्विंकल से यह सवाल पूछा तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा कि ” दुनिया मे बहुत कम लोग ऐसे होते जिन्हें पैदा होने के बाद ही सोने की थाली में खाना परोसा जाता है ओर कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें 2 वक़्त की रोटी भी ठीक से नसीब नही होती हैं. ऐसे में उनके लिए अपने भूख मिटाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता हैं. ऐसे लोगो की देखभाल करने के लिए ही भगवान ने तुम्हे अमीर परिवार में जन्म दिया है. इसलिए कभी भी गरीब और लाचार लोगो की मदद करना मत भूलना छाए तुम्हे उन्हें अपने हिस्से का ही खाना क्यों ना देना पढ़े “. जब अक्षय कुमार को इस किस्से के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी की बहुत ज्यादा तारीफ की.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.

Leave a Comment