मलाइका ही नहीं यह 5 एक्ट्रेसेस भी गुज़ार चुकी हैं बॉयफ्रेंड के साथ राते, नं 3 ने दिया हैं बिना शादी के बच्चें को जन्म – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_usermeta' doesn't exist]
SELECT user_id, meta_key, meta_value FROM wp_usermeta WHERE user_id IN (2) ORDER BY umeta_id ASC

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

मलाइका ही नहीं यह 5 एक्ट्रेसेस भी गुज़ार चुकी हैं बॉयफ्रेंड के साथ राते, नं 3 ने दिया हैं बिना शादी के बच्चें को जन्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है, कि यहां पर कोई भी कुछ भी कर सकता है। कई लोगों की शादियां टूट जाती है, उसके बाद भी इनका प्यार पर से भरोसा नहीं उठता है और यह फिर से अपने आप को दूसरा मौका देने लगते हैं। इसके बाद इन्होंने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला लिया। ऐसे ही आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने पति से तलाक लिया उसके बाद यह लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे और कई अभिनेत्रियां तो ऐसी थी, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट भी हो गई थी।

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 

इन दोनों का रिलेशन काफी लंबे समय से चलता आ रहा है, हालांकि उनके रिलेशन के बारे में सभी लोग जानते हैं। अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं। जी हां, उन्होंने अपनी 18 साल की शादी खत्म कर दी है।

बॉलीवुड

काम्या पंजाबी

 काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी, इनकी एक बेटी भी है, परंतु 2013 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद से यह शलभ डॉग के साथ नजर आई, शलभ का पहले से ही एक बेटा था, क्योंकि वह तलाकशुदा थे, रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि यह शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके थे।

बॉलीवुड

क्लिक केकला 

यह बॉलीवुड के एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इनकी शादी अनुराग कश्यप के साथ हुई थी, परंतु इन दोनों का कुछ ही समय में तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने हर्ष विभाग को डेट किया, हालांकि अभी उन्होंने शादी नहीं की है, यह अभी तक लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहते हैं और बिना शादी के ही इनके एक बेटी भी है।

बॉलीवुड

पूजा बत्रा 

इन दिनों पूजा बत्रा अपनी शादी को काफी इंजॉय करती हुई नजर आती हैं, इन्होंने नवाब शाह के साथ शादी की हालांकि 2002 में सर्जन सोनू के साथ उन्होंने शादी की क्योंकि इनकी पहली शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली, खबरों से यह पता चला है कि शादी से पहले पूजा बत्रा और नवाब शाह लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

बॉलीवुड

दीया मिर्जा 

दीया मिर्जा का साहिल संघा के साथ तलाक हो चुका है, इसके बाद इन्होंने वैभव राखी के साथ शादी की और एक बेटे को जन्म दिया। खबरों से पता चला कि साहिल के साथ पहले यह लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी थी और वह पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

बॉलीवुड

रश्मि देसाई 

नंदीश सिंह संधू के साथ रश्मि देसाई ने शादी की 2012 में इनकी शादी हुई, परंतु 2016 में तलाक भी हो गया, हालांकि इसके बाद बिग बॉस में खुलासा हुआ था, कि रश्मि और फरहान लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे।

 

Leave a Comment