मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं चिकने लड़के! अर्जुन कपूर को मानती हैं सबसे बेहतरीन किसर…. – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं चिकने लड़के! अर्जुन कपूर को मानती हैं सबसे बेहतरीन किसर….

वाॅलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच अफेयर काफी समय से चल रहा है।

इस कपल को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा लविंग कपल माना जाता है। इन दोनों के रिलेशनशिप मीडिया इन दोनों ने अपने रिलेशन का खुलासा खुद ही किया था। इस खुलासे के बाद वे अब सहजता के साथ दूसरों के सामने दिखाई देते हैं।

सिर्फ शर्ट पहनकर निकलीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गईं? । Malaika  Arora troll for her revealing bold dress photos viral on instagram twitter  – News18 Hindiवे दोनों वह सब कुछ करते हैं जो लविंग कपल को करना चाहिए। दोनों साथ-साथ डिनर पर जाते हैं, आउटिंग पर जाते हैं।

इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। अपने इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बता रही हैं जो अर्जुन कपूर से संबंधित हैं।

मलाइका अरोड़ा एमटीवी के एक शो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 मेहमान के तौर पर शामिल हुईं। इस शो को वाॅलीवुड स्टार मिलिंद सोमन इस शो को होस्ट करते हैं।

मिलिंद सोमन और मलाइका अरोड़ा के बीच की बातचीत को एमटीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो मात्र 38 सेकंड का है।

इस वीडियो में मिलिंद सोमन में जब मलाइका अरोड़ा से एक आइडियल मैन की परिभाषा पूंछी तब मलाइका अरोड़ा ने इस मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए कहा की मुझे सिर्फ रफ लड़के बेहद पसंद हैं,

जो बहुत फ्लर्ट करते हैं और जो लड़के बहुत अच्छे से किस कर सकते हैं। मुझे चिकने लड़के अच्छे नहीं लगते हैं। अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन कपूर उन्हें सबसे अच्छा किस करते हैं।

मिलिंद सोमन ने जब उनसे पूछा है कि उन्होंने अंतिम बार अर्जुन कपूर को टेक्स्ट मैसेज में क्या सेंड किया था। तब मलाइका अरोड़ा इस सवाल पर थोड़ा शर्मा गईं और शर्मा कर बोलीं, आई लव यू टू ।

इसके बाद मिलिंद सोमन ने अगला सवाल दागा कि आप को सबसे अच्छे से कौन समझ सकता है तब मलाइका ने बिना सोचे समझे अर्जुन कपूर का नाम लिया।

Arjun Kapoor on dating Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने जवां बेटे की मां और  उम्र में बड़ी मलाइका अरोड़ा संग इश्क को लेकर कहा, 'हां, उनका अतीत...'मिलन सुमन ने मलाइका अरोड़ा से पूछा कि यदि अर्जुन कपूर को हटा दिया जाए तो आपका सेलिब्रिटी कौन है ? मलाइका ने इस सवाल के जवाब में डैनियल क्रेग को अपना सेलिब्रिटी क्रश बताया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें डैनियल क्रेग जेंम बांड सीरीज में जेम्स बॉन्ड की भूमिका अदा करते हैं। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा से जब फीमेल क्रश की बात नहीं की गई तो उन्होंने अमेरिकी मॉडल बेला हदीद का नाम लिया।

बेला हदीद साल 2016 में मॉडल ऑफ द ईयर बनी थीं। बेला की उम्र फिलहाल 24 साल है और मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है। मीडिया में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें कई बार उड़ चुकी हैं। लेकिन दोनों इन खबरों का हर बार खंडन कर देते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन चुनिंदा कपल्स में शामिल है जो लगातार तीन साल से डेट कर रहे हैं।

Leave a Comment