बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से नाराज़ हैं महेश भट्ट, माँ बनने की ख़बर से जाने कैसा था बाप का रिएक्शन – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से नाराज़ हैं महेश भट्ट, माँ बनने की ख़बर से जाने कैसा था बाप का रिएक्शन

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी इस खबर को सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनके परिवार वालो की खुशियां भी इस खबर से सातवें आसमान पर थी।

आलिया रणबीर कपूर पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं इस बात को सुनकर आलिया कपूर की सासू मां नीतू कपूर और पिता महेश भट्ट की खुशी का ठिकाना ना रहा दोनों ने नन्हे मेहमान के लिए बेहद प्यार भरा कमेंट किया है.

alia

आलिया भट्ट के पापा पहली बार नाना बनने वाले हैं यह मौका दोनों फैमिलीयों के लिए खास है जब इस बारे में महेश भट्ट से एक समाचार पत्र द्वारा बात की गई तो उन्होंने बताया कि परिवार में नया सदस्य शामिल होने जा रहा है ओह  मेरे बेबी को अब बेबी होने वाला है मैं बेटी आलिया और दामाद रणवीर के लिए बहुत खुश हूं।

alia

महेश भट्ट ने आगे कहा कि मुझे अब नए अपने अहम रोल के लिए तैयारी शुरू करनी है ग्रैंडफादर के रोल का ग्रैंड डेब्यू होने जा रहा है। महेश भट्ट के अलावा मां नीतू कपूर ने भी इस खुशखबरी को अपना प्यार दिया है।

आलिया और रणवीर की शादी के बाद अक्सर नीतू कपूर कैमरे के सामने खुशियां बटोरती नजर आती हैं. नीतू की खुशी दुगनी हो गई है जब उन्हें यह पता लगा है कि वह दादी बनने वाली हैं इस खबर के बाद दादी बनने जा रही नीतू कपूर को जब पपराजियो ने जूनियर कपूर की खुशखबरी पर बधाई दी। तो इमोशनल होते हुए नीतू कपूर ने कैमरे के सामने बड़ी सी स्माइल दी। जब उनसे पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो नीतू कपूर ने कहा कि मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है।

alia

नीतू कपूर ने आगे कहा कि फिलहाल उन्हें उनके बेटे की फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र का इंतजार है

Leave a Comment