दुबई में दिखा अद्भुत नज़ारा, बाबर आज़म कर रहे थे बैंटिंग अचानक मैदान पर नजर आए धोनी, जानें पूरा मामला – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

दुबई में दिखा अद्भुत नज़ारा, बाबर आज़म कर रहे थे बैंटिंग अचानक मैदान पर नजर आए धोनी, जानें पूरा मामला

दुबई में दिखा अद्भुत नज़ारा, महामुकाबले से पहले मैदान पर नजर भारत-पाक के खिलाड़ी.

यूएई में आयोजित टी20 विश्वकप के लिए सोमवार को वार्मअप मैच खेले गए. जिसमें पाकिस्तान ने बाबर आज़म और फखर जमान की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर 7 विकेट से हरा दिया.

इस मैच में उस समय अद्भुत नजारा दिखा जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और भारतीय टीम के खिलाड़ी भी स्टेडियम में आ गए. जिसे देख 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई.

भारतीय टीम नए टीम मेंटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ मैदान में दाखिल होती नजर आई. धोनी को हांलही में टीम इंडिया में बतौर मेंटर शामिल किया गया है. बीते शुक्रवार को उनकी कप्तानी वाली टीम सीएसके ने चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया. धोनी ने 2019 में अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उन्हे टीम इंडिया के साथ देखना फैंस के लिए काफी सुखद रहा.

सोमवार को भारतीय टीम ने दुबई के आईसीसी अकेडमी स्टेडियम इंग्लैंड के साथ वार्म अप मैच खेला. इसी मैदान पर पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वार्मअप मैच खेला गया था. चूकिं भारत का मैच पाकिस्तान के बाद खेला जाना था. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी मैदान में आए तब बाबर आज़म और फखर जमान बल्लेबाजी कर रहे थे.

https://twitter.com/iAnmolFarya/status/1450082045942714369

इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 130 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 15.3 ओवर में 7 विकेट शेष रहते हुए मैच जीत लिया.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने 41 गेंदो पर 6 चौक और 1 छक्के की मदद से 50 रन बनाए. इसके अलावा फखर ज़मान ने 24 गेंदो पर 4 चौको और 2 छक्कों की मदद से 46 रन बनाए.

विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीम अपने सफर का आगाज़ 24 अक्टूबर को होने वाले महामुकाबले से करेंगी.

Leave a Comment