टीम इण्डिया में नहीं मिल रहा मौका तो इस घरेलु टूर्नामेंट में कहर बरसा रहे ऋतुराज गायकवाड़,12 चौके और 2 छक्के जड़ ठोका तूफानी शतक – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

टीम इण्डिया में नहीं मिल रहा मौका तो इस घरेलु टूर्नामेंट में कहर बरसा रहे ऋतुराज गायकवाड़,12 चौके और 2 छक्के जड़ ठोका तूफानी शतक

एशिया कप 2022 के बाद टीम इण्डिया जहां आगामी टी 20 वर्ल्डकप के लिए अपनी तैयारी कर रही है. वही, भारत- A टीम, न्यू ज़ीलैण्ड-A के खिलाफ बेंगलुरु में एक घरेलु और अनऑफिसियल 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. लेकिन इसमें कमाल की बात ये है की टीम इण्डिया के सेलेक्टर्स जिन खिलाडियों को बार बार नजर अंदाज कर रहे है वही खिलाडी इस टेस्ट सीरीज में न्यू ज़ीलैण्ड-A जमकर कहर बरसा रहे है.

बता दे की इस समय बेंगलुरु में इस सीरीज का तीसरी और फाइनल मैच खेला जा रहा है. इसके पहले दिन के खेल में भारतीय टीम ने 292 रन बनाये और विपक्षी टीम को 293 रन का लक्ष्य दिया. इस दौरान टीम इण्डिया और IPL की सबसे पोपुलर टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार शतकीय पारी खेली. और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

बता दे की इस मैच में भारत-A टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, इसमें टीम के कप्तान प्रियांक पंचाल ही मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए तो वही दुसरे ओपनर बल्लेबाज 38 रन बना सके. इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने तूफानी बल्लेबाजी की और 12 चौको और 2 छक्को की मदद से 108 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली. हालाँकि, गायकवाड़ पिछले दो मैचों में कुल 21 रन बना पाए थे.

ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा इस मैच में भारत-A टीम की तरफ से 30 रन बनाये. निचले क्रम के बल्लेबाज उपेन्द्र यादव ने 76 रन बनाये वही. वही, शार्दुल ठाकुर ने 7 रन बनाये. इसके आलवा इस मैच में सरफराज खान खाता भी नहीं खोल पाए.

Leave a Comment