जब राशिद खान और नबी को रखना पड़ा 35 घंटे का रोज़ा, भूख-प्यास से हो गया हाल बेहाल, देखें VIDEO – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

जब राशिद खान और नबी को रखना पड़ा 35 घंटे का रोज़ा, भूख-प्यास से हो गया हाल बेहाल, देखें VIDEO

मंगलवार को दुनियाभर में ईद उल फितर का त्यौहार मनाया गया. इस बीच अफगानिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद नबी ने रोज़ो से जुड़ी कुछ बातें फैंस के साथ शेयर की. कोलाकाता ने Knight tv द्वारा शेयर किए गए वीडियों में नबी ने बताया कि किस तरह वह खेल के दौरान भी रोज़े का पालन करते हैं. इसके अलावा उन्होने बताया कि एक बार उन्हे और राशिद को 35 घंटे तक रोजा रखना पड़ा था.

आईपीएल 2022 में मोहम्मद नबी कोलाकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. हांलकी, उन्हे अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. नबी ने Knight tv से बातचीत में बताया कि वह रोजे के दौरान उनका शेड्यूल कैसा रहता है. वह सुबह 5 बजे से शाम 7 बजे तक भूखे-प्यासे रहकर रोजे का पालन करते हैं. इसके बाद वह इफ्तार करते हैं. नबी रात को 1 से 3 बजे तक जिम जाकर पसीना बहाते हैं. वहीं 4 बजे का समय उनका सहरी का होता है.

मोहम्मद नबी ने बताया कि जब दिन में बाकी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते हैं. तो वह रोज़े का असर अपने खेल पर नहीं आने देते हैं. वह खेल के दौरान 100 फीसदी देने की कोशिश करते हैं. कई बार साथी खिलाड़ी उनसे पूछते हैं कि यह सब कैसे कर लेते हो.

इसके अलावा उन्होने रोज़े से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार उन्हे और राशिद को 35 घंटे तक रोजा रखान पड़ा था. राशिद वह दुबई से स्कॉटलैंड जा रहे थे. तब उन्हे समय का पता नहीं चल पाया था. जब स्कॉटलैंड पहुंचे तो वहां रात की अजान सुबह 10 बजे हो रही थी. तब उन्हे और राशिद को 35 घंटे तक रोज़ा रखना पड़ा.

Leave a Comment