जब करण जोहर ने पूछा, अगर शाहरुख खान के बेटे संग बेटी भाग गई तो क्या करोगी, काजोल ने दिया ऐसा जवाब….. – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

जब करण जोहर ने पूछा, अगर शाहरुख खान के बेटे संग बेटी भाग गई तो क्या करोगी, काजोल ने दिया ऐसा जवाब…..

काजोल इंडस्ट्री में एक्टिव रहती है

वैसे तो उन्होंने कई हिट फिल्मो में काम किया है पर उनकी फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट माना जाता है इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान थे फिल्म की कहानी और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया था.

25 Years Of DDLJ: आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो क्या होगा? जानें जवाब25 साल बाद भी इस फिल्म को लोग सिनेमा हॉल में देखना पसंद करते है.वैसे इस ही बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे काजोल बेटी न्यासा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर ऐसी बात कही है जिस सुनकर खुद शाहरुख खान हैरान हो गए है.ये वीडियो लोकप्रिय चैट शो “कॉफी विद करण” का है.

करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के इस एपिसोड में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी नजर आए थे शो में करण काजोल से सवाल पूछते हैं कि .आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? करण के इस सवाल को सुनकर शाहरुख खान भी कंफ्यूज हो जाते हैं.इस पर काजोल कहती है “दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे.वही इस पर शाहरुख खान कहते हैं कि.मुझे जोक समझ नहीं आया.मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गई तो…. सोच भी नहीं सकता.और शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं.

Shah Rukh Khan Does Not Want To Companion Like Kajol Reaction On Aryan Khan And Nyasa Relationship | काजोल को समधन नहीं बनाना चाहते शाहरूख खान, आर्यन और न्यासा के रिश्ते परवैसे बताते चले की शो का ये वीडियो काफी पुराना है और इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी बता दे की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और काजोल की बेटी न्यासा दोनों ही पॉपुलर स्टार किड हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं.इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.

इस समय शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम ड्रग मामले में जुड़ा हुआ है ऐसा माना जा रहा है की जिस रेव पार्टी में आर्यन शामिल थे उसपर NCB की टीम ने राइड मारी थी और उन्हें हिरासत में लिया था,बता दे की इस समय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ कर रहे हैं। उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

Leave a Comment