जब अर्जुन और मलाइका की फोटो देख लोगों ने कहा ‘इन्हें चप्पल से मारना चाहिए’ , जानिए क्या थी वजह – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

जब अर्जुन और मलाइका की फोटो देख लोगों ने कहा ‘इन्हें चप्पल से मारना चाहिए’ , जानिए क्या थी वजह

सोशल मीडिया पर आये दिन मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें देखने को मिल ही जाती है।

इनके रिश्ते को पब्लिक किये हुए काफी समय बीत चूका है लेकिन इनकी तस्वीरो पर लोग तरह -तरह के कमैंट्स करते है। कभी कभी लोग काफी बुरे कमैंट्स करते है। हाल ही में एक बार फिर इसी तरह के फोटो पर घटिया कॉमेंट्स किये गए हैं। तस्वीरो पर दोनों ही तरह की कॉमेंट्स दिखे है। अभी भी हमारी सोसायटी पॉप्युलर नॉर्म्स से हटकर रिलेशन्स से जुड़ी चीजों को स्वीकार करने में सहज नहीं हुई है।

लोगों ने किए इस तरह के कॉमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पपराजी ने अर्जुन-मलाइका की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में दोनों कार में बैठते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर लोगों ने एक के बाद एक इतने घटिया कॉमेंट्स किए हैं कि इसको पढ़ा भी नहीं जा सकता। कुछ लोगो ने ‘चप्पल से मारने’ की बात लिखी गई, तो कुछ ने ‘घर तोड़ू’, ‘बुड्ढी के साथ अर्जुन बुड्ढा हो गया’, ‘मां बेटे’ जैसे कॉमेंट्स किए।

अर्जुन और मलाइका की फोटो देख लोग बोले 'इन्हें चप्पल से मारना चाहिए' जानिए वजहवहीं मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आज भी भारतीय समाज में तलाकशुदा महिला का मूव ऑन करना बहुत मुश्किल है। उसी जगह मर्दों के लिए नए रिश्ते में जाना और नॉर्मल जिंदगी जीना बहुत आसान है। समाज के जरिए स्वीकार न किया जाना या ताने मिलना, वो चीजें हैं, जिनके कारण न जाने कितनी महिलाएं आज भी अनहैपी मैरिड लाइफ जीने को मजबूर हैं। मलाइका ही नहीं बहुत महिलाये आपको मिल जाएँगी।

Leave a Comment