कौन हैं हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन, दौलत व खूबसूरती में अभिनेत्रियां भी फेल! – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

कौन हैं हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन, दौलत व खूबसूरती में अभिनेत्रियां भी फेल!

आईपीएल नीलामी 2022का दो दिन का कार्यक्रम पूर्ण हो गया है. आईपीएल नीलामी 2022 में ईशान किशन सबसे महंगे बिकने वाले क्रिकेटर रहे. वहीं कई दिग्गज खिलाड़ियों (रैना. शाकिब, उस्मान ख्वाजा) को खरीदार नहीं मिला. आईपीएल नीलामी 2022 में आर्यन खान-सुहाना खान, काव्या, जाह्नवी चर्चा का केंद्र रहे.

आईपीएल ऑक्शन में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता और सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने फैंस का दिल जीत लिया. IPL मेगा ऑक्शन की एंकर भावना बालाकृष्णन भी पूर्व तेज गेंदबाज एल बालाजी के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आईं.

सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने अपने ग्लैमर्स अंदाज से सबका मन मोह लिया. सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ने आईपीएल नीलामी में जमकर बोली लगाई. काव्या मारन सिर्फ क्रिकेट की शौकीन ही नहीं बल्कि बहुत अच्छी स्कॉलर भी रही हैं.

https://twitter.com/KavyaMaran1/status/1492745620238770176

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काव्या ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से संबद्ध लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से एमबीए किया है. इससे पहले काव्या ने चेन्नई स्थित स्टेला मारिस कॉलेज (Stella Maris College) से बी कॉम ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की थी.

https://twitter.com/KavyaMaran1/status/1492760741786841088

काव्या मारन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का निर्णय लिया.

कलानिधि मारन भारत के सबसे बड़े टेलीविजन नेटवर्क में से एक सन टीवी टीवी नेटवर्क (32 टीवी चैनल और 45 एफएम रेडियो स्टेशन) के मालिक हैं.

आईपीएल नीलामी के दौरान जिस तरह से काव्या बोली लगाती दिखी हैं, उससे साफ है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खिलाड़ियों को चुनने में भी उनकी अहम भूमिका रहती है. सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन मैच के दौरान टीम को चीयर भी करती हैं.

Leave a Comment