कभी स्कूलों के गेट पर समोसे बेचकर नेहा कक्कड़ ने गुज़ारा था अपना बचपन, आज करोड़ों कमा कर जी रही हैं… – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

कभी स्कूलों के गेट पर समोसे बेचकर नेहा कक्कड़ ने गुज़ारा था अपना बचपन, आज करोड़ों कमा कर जी रही हैं…

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। फिल्मी जगत के टॉप सिंगर्स में से एक नेहा ने सिर्फ 4 साल की उम्र से जगरातों में भजन गाना शुरू किया था। 2006 में रियलिटी शो इंडियन आइडल में भाग लेने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

कई सारे एलबम में अपनी आवाज का जादू बिखेरने के अलावा नेहा ने कई लाइव शोज भी किये हैं। दोनों भाई-बहन नेहा और टॉनी कक्कड़ की जोड़ी बॉलीवुड में धमाल तो मचा ही रही है, साथ में युवाओं के पसंदीदा प्लेलिस्ट में जगह बनाने में भी कामयाब रहती है। हालांकि, नेहा का ये सफर इतना आसान नहीं था। neha kakkar luxury lifestyle

बचपन में गरीबी झेलने वाली नेहा अब करोड़ों की मालकिन है। आज, यानि कि 6 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही नेहा से जुड़ी खास बातें आइए जानते हैं-

पिता बेचते थे समोसा: नेहा ने अपने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि बचपन में उन्होंने काफी गरीबी देखी है। नेहा की शुरुआती शिक्षा ऋषिकेश से हुई है, वो बताती हैं कि जिस स्कूल में वो पढ़ती थीं उसी के बाहर उनके पिता समोसा बेचा करते थे। इस कारण बच्चे उन्हें बेहद चिढ़ाते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने हौसले को डगमगाने नहीं दिया। अपने पापा को अपना आदर्श मानने वाली नेहा के गाने आज चार्टबस्टर पर ट्रेंड करते हैं।

NehaKakkar 600x400 1

ऋषिकेश में ही खरीदा अपना घर: नेहा कक्कड़ ने कुछ समय पहले ही अपना नया घर ऋषिकेश में खरीदा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने नए घर और जहां उनका बचपन बीता है उस घर की तस्वीर साझा की। नेहा का घर सफेद रंग की थीम पर बना है और अंदर से बेहद खूबसूरत है।

इस घर की गृह प्रवेश पूजा में उनके परिवार के सभी लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि इस घर की सबसे खास बात यह है कि घर के आंगन में एक मंदिर है जिसमें मां शेरावाली की एक मूर्ति रखी है। इतना ही नहीं अपने इस शानदार आशियाने में नेहा ने लिफ्ट और प्राइवेट स्विमिंग पूल भी बनवाया है। वहीं, मुंबई के वर्सोवा इलाके में जिस फ़्लैट में वो रहती हैं, उसकी कीमत 1 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

pic 3 1 600x400 1

गाड़ियों का भी है शौक: नेहा को गाने, मॉडलिंग के अलावा महंगी गाड़ियों का भी शौक है। नए घर के साथ उन्होंने एक ऑडी भी खरीदी है।

neha kakkar is all her for her birthday 202106 1622897171 600x400 1

वहीं, ‘पत्रिका’ की एक खबर के अनुसार नेहा के पास रेंज रोवर और मर्सिडीज जैसी गाड़ियां पहले से ही मौजूद हैं। इस खबर के अनुसार वो हर गाने के लिए करीब 10 से 15 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं। वहीं, नेहा की कुल संपत्ति की बात करें तो वो करीब 50 से 60 करोड़ की मालकिन हैं।

Leave a Comment