उमरान मलिक ने बिजली की रफ़्तार से फेंकी गेंद, IPL की सबसे तेज गेंद डाल रचा इतिहास, देखें टॉप 5 – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

उमरान मलिक ने बिजली की रफ़्तार से फेंकी गेंद, IPL की सबसे तेज गेंद डाल रचा इतिहास, देखें टॉप 5

आईपीएल का 5वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जा रहा है. मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स (RR) की शुरुआत बेहद ही शानदार रही.

सनराइजर्स हैदराबाद के पेस बॉलर भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में जोस बटलर का विकेट ले लिया. हालाँकि भुवनेश्वर की यह गेंद नो-बॉल थी. उमरान मलिक की गेंदबाजी की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में 21 रन लुटा दिए.

हालाँकि अगले ओवर में उमरान ने वापसी की और बटलर को पवेलियन की राह दिखाई. उमरान ने बटलर को नौवें ओवर की पहली गेंद पर विकेटकीपर निकोलस पूरन के हाथों कैच कराया.

उमरान ने इस दौरान 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंकी. आईपीएल 2022 में उमरान सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज बन गये हैं. आपको बता दें पिछले सीजन में राजस्थान की टीम सातवें और हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर रही थी.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11: यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्डिकल, संजू सैमसन, जोस बटलर, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर नाइल, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग-11: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, निकोलस पूरन, राहुल त्रिपाठी, एडन मर्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन और उमरान मलिक.

Leave a Comment