इस खिलाड़ी ने एक दिन में ही कमा दिए 743 करोड़ रुपये, कोहली की सालाना कमाई से तीन गुना ज्यादा – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

इस खिलाड़ी ने एक दिन में ही कमा दिए 743 करोड़ रुपये, कोहली की सालाना कमाई से तीन गुना ज्यादा

इंडिया के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली साल में 200 करोड़ रुपये से अधिक रुपये कमाते हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक खिलाड़ी ने केवल एक दिन में कोहली की सलाना कमाई से करीब तीन गुना अधिक रुपये कमा लिये.

दरअसल अमेरिका के प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने एक दिन में करीब 742 करोड़ रुपये कमाये. खुद मेवेदर ने इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया, यूट्यूबर लॉगन पॉल के साथ फाइट में उन्होंने करीब 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की.
लेकिन मेवेदर ने इस फाइट के बारे में बताया कि वो नकली थी. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मेवेदर के एक वीडियो में वो खुद कहते हुए नजर आ रहे हैं कि नकली फाइट से उन्होंने 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की.

मालूम हो यूट्यूबर और मेवेदर के बीच 6 जून को फाइट होई थी, जिसमें मेवेदर यूट्यूबर को नॉकआउट नहीं कर पाये. इसके लिए मेवेदर की काफी आलोचना भी हुई. हालांकि उन्होंने साफ कर दिया कि उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है, क्योंकि उन्होंने 8 राउंड चले फाइट में 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली.

मेवेदर दुनिया के स्टार बॉक्सर माने जाते हैं. उन्होंने अपने कैरियर में आज तक एक भी मुकाबले नहीं हारे हैं. हालांकि उन्होंने 2017 में बॉक्सिंग से संन्यास की घोषणा कर दी. एक रिपोर्ट के अनुसार बॉक्सर मेवेदर के पास दुनिया की कई महंगी कारें हैं. और साथ ही उनके पास कई प्राइवेट जेट भी हैं.

Leave a Comment