इधर गणेश भक्ति में डूबे हैं सेलेब्स… उधर बोल्ड हुईं `गदर` की सकीना, बोलीं- इससे खेलना अच्छा लगता है – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

इधर गणेश भक्ति में डूबे हैं सेलेब्स… उधर बोल्ड हुईं `गदर` की सकीना, बोलीं- इससे खेलना अच्छा लगता है

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना लेटेस्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गणेश भक्ति में डूबे हैं सेलेब्स... उधर बोल्ड हुईं 'गदर' की सकीना ने अपलोड कर दिया ऐसा वीडियो, बोलीं- इससे खेलना अच्छा लगता है

अमीषा पटेल का लेटेस्ट वीडियो  

सामने आए इस वीडियो में अमीषा पटेल एक बार फिर से फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अमीषा के नाम वाले खूबसूरत पेंडेंट पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपना आई मेकअप कर रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कलर्स से खेलना मुझे बहुत पसंद है… आईशैडो इज ए वाइब.”

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

जहां एक और तमाम सितारे इन दिनों गणेश उत्सव के मौके पर भक्ति के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं ऐसे में सकीना का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है और हर बार की तरह इस बार भी फैंस अमीषा के इस अंदाज पर फिदा दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

45 साल की उम्र में भी हैं सिंगल

बता दें कि ‘गदर’ में ‘सकीना’ के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अमीषा सोशल मीडिया और इवेंट्स में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहते हैं.

‘गदर 2’ में नजर आएंगी अमीषा

वहीं, अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘गदर 2’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल ‘सकीना’ से काफी अलग हैं.

Leave a Comment