अब तक इन 5 एक्ट्रेसेस से सं’बं’ध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक को तो बिना शादी के बना चुके हैं माँ! – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

अब तक इन 5 एक्ट्रेसेस से सं’बं’ध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक को तो बिना शादी के बना चुके हैं माँ!

कार्तिक आर्यन इन दिनों भूल भुलैया 2 में अपने रोल की वजह से खूब सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. कार्तिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन वह हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. आज, हम बात करेंगे कि हम उसके अफ़ेयर्स के बारे में जिनके बारे में शायद ही लोगों को पता हो.

कॉफी विद करण में, सारा ने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन कुछ समय के लिए उसका क्रश रहा है। लव आज कल 2 फिल्म की शूटिंग के बाद यह बात आम हो गई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि बाद में दोनों ने किन्ही कारणो के चलते एक दूसरे से रास्ते अलग कर लिए.

अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की खबरों ने भी कुछ समय तक खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल, वे अपने डेटिंग को सीक्रेट रखने की कोशिश करते रहे हैं, लेकिन मीडिया ने उनको कई बार स्पॉट किया गया पर फिर भी इन दोनों में से किसी ने भी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया.

इसके बाद कार्तिक आर्यन का नाम कनाडा की खूबसूरत मॉडल डिंपल शर्मा के साथ भी जुड़ा है। उन्हें फिल्म प्यार का पंचनामा में एक साथ देखा गया था। उसके बाद दोनों को कई बार मीडिया कैम ने एक साथ स्पॉट किया, लेकिन डिंपल या कार्तिक में कभी किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया.

kartik aryan with nushrat

कार्तिक और नुसरत की जोड़ी ने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा 2 और आकाश वाणी जैसी फिल्मों में काम किया है, और प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई और अक्सर उन्हें एक साथ एंजोय करते देखा गया। शूटिंग के बाद डोनो को एक साथ टाइम सपेंड करते हुए भी देखा गया था लेकिन जब भी इनके रिलेशन की बात होती थी तो दोनों ने सिर्फ फ्रेंड्स से ज़्यादा कुछ नही बताया।

2017 में, फातिमा ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इस दौरान मीडिया में यह खबर आई कि वह कार्तिक को डेट कर रही हैं, हालांकि इस बात की कोई ओफिसियल खबर सामने नही आइ थी।

Leave a Comment