जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन हैं कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, खुद के पैसों पर करती हैं ऐश – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन हैं कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, खुद के पैसों पर करती हैं ऐश

टीम इंडिया ने टी 20 विश्व कप के आखिरी लीग मैच में नामीबिया को हराकर अपना सफर खत्म किया. टीम इंडिया लीग मैचों से बाहर हो गयी. लीग राउंड में टीम को शुरुआती दो मैचों में पाक और किवी टीम से हार का खामियाजा विश्व कप से बाहर होकर भुगतना पड़ा.

विश्व कप से बाहर होते ही कोहली ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. कोहली की कप्तानी में टीम ने 50 टी 20 में से 34 में जीत जबकि 16 में हार का सामना किया. कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से कुछ वर्ष पहले शादी की थी.

आपको बता दें विराट और अनुष्का भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं. 2019 में फोर्ब्स मैगजीन ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की जो लिस्ट जारी हुई थी उसमें क्रिकेटर विराट कोहली नंबर वन थे. फोर्ब्स ने बताया था कि 2019 में विराट ने 253 करोड़ की कमाई की थी.

Anushka Sharma, Shah Rukh Khan are one lovely romantic couple in 'Jab Harry  Met Sejal' newवहीं कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इस लिस्ट में 21वें नंबर पर थीं. GQ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली करीब 900 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नेट वर्थ लगभग 35 मिलियन डॉलर (लगभग 260 करोड़ रुपये) की मानी जाती है. वहीं विराट और अनुष्का की नेटवर्थ मिला दी जाए तो, तो उनकी कुल संपत्ति करीब 1200 करोड़ होती है. दोनों की प्रोपर्टी कई शहरों में फैली हुई है.

Leave a Comment