Advertisement

भारत ने श्रीलंका को पहले टी-20 मैच में 38 रनों से हरा दिया है।

Advertisement

इस जीत के बाद भारत ने तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे। मेहमान टीम 164 रन के स्कोर बचाने में सफल रही और श्रीलंका को लक्ष्य से 38 रन पहले रोक दिया। श्रीलंका 18.3 ओवर में 126 रन ही बना सकी।

भारत के 165 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी श्रीलंका की टीम के लिए अविष्का फर्नान्डो और मिनोद भानुका ने पारी की शुरुआत की। 15 बॉल में 23 रन जोड़ चुकी इस जोड़ी को क्रुणाल पांड्या ने तोड़ा। इसके बाद युजवेन्द्र चहल ने धनंजय डिसिल्वा को क्लीन बोल्ड कर दिया।

मिनोद भानुका ने 10 और धनंजय डिसिल्वा ने 9 रन बनाए। अविष्का फर्नान्डो को 26 के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट कर भुवनेश्वर कुमार ने मेजबानों का स्कोर 50 पर 3 विकेट कर दिया।

तीसरे वनडे में श्रीलंकाई पारी के 28वें ओवर के दौरान अचानक भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन किसी के साथ अपने आंख मटकाते हुए दिखाई दिए। उनके एक्सप्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस कई मज़ेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। इनके इस स्टाइल को लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं|

दरअसल, अगर इस वीडियो को गौर से देखा जाए तो किशन कैमरा को अपनी ओर आता देख ऐसे रिएक्शन दे रहे थे जो वायरल हो गया.
आपको बता दें इसके पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रनों का स्कोर बनाया था।

अपना टी-20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पहली ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए ड्रेसिंग रूम वापस लौट गए। उनको दुशमंता चमीरा ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद शिखर धवन और संजू सैमसन ने 51 रनों की साझेदारी की।

संजू सैमसन को 27 के निजी स्कोर पर आउट कर वानिन्दु हसरंगा ने इस साझेदारी को तोड़ा। सूर्यकुमार यादव का शानदार फॉर्म इस इस मैच भी नजर आया। उन्होंने टी-20 अंतरराष्ट्रीय जीवन का दूसरा अर्धशतक जमाते हुए 34 बॉल में 50 रन की पारी खेली।

उन्होंने धवन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 62 रन जोड़े। धवन 46 रन बनाकर आउट हुए। हार्दिक पांड्या का बल्ला एक बार फिर शांत नजर आया। वे 10 रन ही बना पाए। विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने 20 और क्रुणाल पांड्या ने 3 रन बनाए।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *