Advertisement

अभ्यास मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम 311 रन पर सिमट गई.

Advertisement

मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. प्रैक्टिस मैच में वाशिंगटन सुंदर और आवेश खान काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से खेल रहे हैं. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए. काउंटी सिलेक्ट इलेवन की ओर से वाशिंगटन सुंदर चार नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए.

इस दौरान यह मजेदार वाकया हुआ जब मोहम्मद सिराज को फनी अंदाज में वॉशिंगटन सुंदर को स्लेज करते देखा गया. उस समय वाशिंगटन सुंदर ने खाता भी नहीं खोला था. इसके बाद वाशिंगटन सुंदर जब एक रन पर खेल रहे थे, तब तेज गेंदबाज सिराज ने शॉर्ट बॉल फेंककर उन्हें पवेलियन का रास्ता भी दिखा दिया.

भारत की टीम की तरफ से पहली पारी में राहुल ने 101 रन और जडेजा ने 75 रन की शानदार पारी खेली. इनके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया. काउंटी सेल्क्ट 11 की तरफ से हसीब हमीद को छोड़कर अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया.

उमेश यादव ने इस दौरान 3 विकेट, सिराज ने एक विकेट और जडेजा व बुमराह ने भी एक-एक विकेट अर्जित किया. हसीब हमीद ने 228 गेंदों पर 12 चौके जड़ते हुए शतक पूरा किया.

समाचार मिलने तक काउंटी सेल्क्ट इलेवन की टीम ने 6 विकेट खोकर 70 की बल्लेबाजी में 174 रन बना लिए थे. मैच में सिराज, उमेश और जडेजा ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया.

Image

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *