Advertisement

पूरे देश में ईद उल-अजहा (Eid-al-Adha) का त्योहार मनाया गया.

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर्स के अतिरिक्त विदेशी क्रिकेटर्स ने भी ईद की बधाइयां एक दुसरे को दी. वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपने साथी क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ईद की बधाई अलग अंदाज में दी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है.

बता दें कि भारतीय टीम इस समय डरहम में मौजूद है, ऐसे में इशांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने साथी क्रिकेटर मोहम्मद शमी को ईद मुबारक कहते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

दरअसल वीडियो में इशांत क्रिकेट के मैदान पर ही अपने दोस्त शमी को ईद मुकारक कह रहे हैं. भारतीय टीम के खिलाफ डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है. उस दौरान इशांत ने मौका देखकर शमी को ईद की बधाई दी है.

बता दें कि अभ्यास मैच में भारत के केएल राहुल ने शतक जमाया और साथ ही रविंद्र जडेजा ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाकर कमाल कर दिया. भारत की ओर से अभ्यास मैच में जिस गेंदबाज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो उमेश यादव रहे. उमेश ने 3 विकेट लिए.

इसके अलावा मोहम्मद सिराज के खाते में 2 विकेट आए हैं. वैसे, भारत की पहली पारी में केएल राहुल ने 101 रन की पारी खेली थी तो वहीं जडेजा ने 75 रन बनाए थे. दूसरी पारी में भारत की ओर से मयंक ने 47 और पुजारा ने 38 रन बनाए हैं.

इसके अलावा हनुमा विहारी ने 43 और जडेजा ने 51 रन बना लिए हैं. भारतीय इलेवन और काउंटी इलेवन के बीच मैच ड्रा पर समाप्त हुआ लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास का शानदार मौका मिला है. भारतीय टीम 4 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *