Advertisement

पाकिस्तान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहता हैं.

Advertisement

क्रिकेट के मैदान में अक्सर आपने खिलाडियों को एक-दूसरे को स्लेज करते हुए देखा होगा. लेकिन ऐसे बहुत कम मामले सामने आए जब खिलाड़ी मैदान में ही भिड़ गये. हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला पाकिस्तान में एक चैरिटी मैच (Charity cricket match ) के दौरान हुआ.

जब खिलाड़ियों ने अपनी हदें पार की और मैदान पर ही एक दूसरे को पीटने लगे. लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि मुकाबले को रद्द करना पड़ा. इन दिनों इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, यह मामला रविवार को मेडस्‍टोन के मोटे पार्क क्रिकेट क्‍लब में चैरिटी मैच (Charity cricket match ) के दौरान हुआ जहां यह पूरा मामला वहां मौजूद कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

रिकॉर्डिंग में साफ दिख रहा है कि कुछ खिलाड़ी मैदान पर आपस में बहस कर रहे हैं और फिर कहीं से बल्‍ला चलाने वाला एक शख्‍स बीच में आत है जिसके बाद हालात और खराब हो जाते हैं. जिसके बाद फिर कल्ब में मौजूद महिलायें मजबूरन लड़ाई में बीच में आकर पूरा मामला खत्म कराती हैं.

महिलाओं की दरियादिली की वजह से लड़ाई खत्म हो जाती हैं और वो बीच में आकर इस मामले का निपटारा करती हैं. पाकिस्‍तान में मेडिकल जरूरत को लेकर संघर्ष कर रहे लोगों की मदद के लिए केंट में चैरिटी मैच (Charity cricket match ) खेला गया था.

https://twitter.com/mscmedia2/status/1417426780890095621

मगर अच्‍छे वजह से खेला जा रहा मुकाबला खेलते ही भयानक रूप में तब्दील हो गया. केंट ऑनलाइन के अनुसार इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्देश्‍य शेयर फॉर केयर के लिए धनराशि एकत्र करना था.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *