Advertisement

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन के 8वें मैच में वेल्स फायर ने साउदर्न ब्रेव की टीम को 18 रन से शिकस्त दी।

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेल्स फायर ने 100 गेंद पर 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया, जवाब में साउदर्न ब्रेव की टीम 100 गेंद पर 7 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। जॉनी बेयरेस्टो को उनकी धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

साउदर्न ब्रेव के कप्तान जेम्स विंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए वेल्स फायर की शुरूआत अच्छी रही। टॉम बैंटन और जॉनी बेयरेस्टो की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 31 गेंद पर 43 रनों की साझेदारी की। टॉम बैंटन ने 23 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रन बनाए।

बैटम के आउट होने के बाद बेन डकेत और जॉनी बेयरेस्टो के बीच दूसरे विकेट के लिए 116 रनों की शतकीय साझेदारी हुई। बेन डकेत ने 34 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 53 रन बनाए, जबकि जॉनी बेयरेस्टो ने 39 गेंद पर 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउदर्न ब्रेव की शुरूआत शानदार रही। क्विंटन डी कॉक और कप्तान जेम्स विंस की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए सिर्फ 15 गेंद पर 41 रनों की साझेदारी की। जेम्स विंस ने 27 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 40 रनों की पारी खेली।

वहीं अफ्रीका के डी कॉक ने सिर्फ 7 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 21 रन की पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में डेवोन कॉन्वे ने 20 गेंद पर 3 चौके की मदद से 23 रन बनाए। वहीं रॉस व्हाइटले ने 14 गेंद पर 25 रन बनाए

हालांकि इन पारियों के बावजूद साउदर्न ब्रेव की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। वेल्स फायर की तरफ से जेम्स नीशम ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 15 गेंद पर सिर्फ 5 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किए।

प्वॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तो वेल्स फायर की टीम दो मैचों में दो जीत के साथ दूसरे पायदान पर आ गई है। जॉनी बेयरेस्टो की पारी से सन राइजर्स हैदराबाद का खेमा काफी खुश है|

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *