Advertisement

मुंबई और हैदराबाद Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad के मध्य आईपीएल 2021 का 55वां मैच खेला जा रहा है.

Advertisement

मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई (Mumbai Indians) की टीम को रोहित और किशन की जोड़ी ने ठोस शुरुआत दिलाई.

दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े. कप्तान रोहित शर्मा 18 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर नबी के हाथों कैच आउट हुए. हालांकि इशान किशन पर इसका कोई प्रभाव नहीं नही पड़ा और वह निरंतर करारे शॉट्स खेलते रहे.

इशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के प्रत्येक गेंदबाज की जमकर धुनाई की. इशान किशन ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर टीम (Mumbai Indians) के स्कोर को 100 रन के पार पहुँचाया.

113 रन के स्कोर पर हार्दिक पांड्या 8 गेंद पर 1 छक्का जड़ते हुए 10 रन बनाकर आउट हो गये. शतक की तरफ बढ़ रहे ईशान किशन को उमरान मलिक ने साहा के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई.

ईशान किशन ने महज 32 गेंदों पर 11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 84 रन बनाये. आपको बता दें इनमे से से छक्का ईशान किशन ने उमरान मलिक की गेंद पर भी उड़ाया था.

ईशान किशन ने इस पारी के साथ ही आईपीएल 2021 का सबसे तेज अर्द्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. ईशान किशन ने महज 16 गेंद पर अपना अर्द्धशतक पूर्ण किया.

इससे पहले ये रिकॉर्ड Mumbai Indians के ही खिलाड़ी किरोन पोलार्ड के नाम था. जिन्होंने चेन्नई के खिलाफ महज 17 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा था.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *