Advertisement

दुनियाभर में ईद का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

Advertisement

आज 14 मई शुकवार को भारत-पाकिस्तान सहित पूरे विश्व में ईद उल जुहा का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर क्रिकेटरों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है. विराट कोहली से लेकर केएल राहुल तक ने फैंस को ईद की बधाई दी है.

बाबर आजम
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी अपने अ’धि’का’रिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपने फैंस को ईद की बधाई दी है.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी ने भी ईद की बधाई देते हुए कहा आपको ईद मुबारक की हार्दिक बधाई! आइए इस विशेष अवसर की भावना में हमारे आशीर्वादों को गिनें और आगे के लिए सुरक्षित समय के लिए प्रार्थना करें! हर किसी की भलाई के लिए प्यार और प्रार्थना भेजना, और इन मौजूदा समय में पीड़ित लोगों के लिए एक विशेष प्रार्थना करे।

कामरान अकमल

कामरान ने ईद की बधाई दते हुए अपनी माता के साथ तस्वीरें शेयर की।

सईद अजमल

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सईद अजमल ने ईद की मुबारकबाद देते हुए एक वीडियो शेयर की। इनके अलावा वहाब रियाज, इरफ़ान खान, शोएब मलिक, शहजाद, फवाद आलम और कई अन्य खिलाड़ियों ने ईद की बधाई दी|

भारतीय क्रिकेटर्स ने भी दी ईद की बधाई

इस खास मौके पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के मोंटी पनेसर समेत दुनियाभर के तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने अपने चाहने वालों को बधाई संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से भेजा है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ईद के मुबारक मौके पर अपने चाहने वालों को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा इस मुश्किल समय में ईद का यह पवित्र प्योहार सभी के लिए प्यार, शांति और खुशी लाए। ईद मुबारक सुरक्षित रहें। आइए जानें किसने क्या लिखा-

सचिन तेंदुलकर
ईद के मौके पर दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि ‘ईद के पावन अवसर पर सभी के अच्छे स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि की कामना करते हैं।

विराट कोहली
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ईद की बधाई दी और लिखा कि ‘इस समय में, ईद की भावना सभी के लिए प्यार, शांति और आनंद लाएं। ईद मुबारक। सुरक्षित रहें।

अजिंक्य रहाणे
भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी ईद की मुबारकबाद दी और लिखा कि ‘जो भी ईद मनाते हैं, उनको ईद मुबारक। यह साल आपके और आपके परिवारों के लिए शांति और खुशियां लाएं।

युवराज सिंह और शिखर धवन

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और स’ला’मी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ईद के मौके पर बधाई दी। उन्होंने सभी के लिए प्रार्थना की।

Imageमोहम्मद शमी
भारतीय टीम के तेज गगेंदबाज शमी ने भी बधाई दी और सबके लिए दुआ की।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *