U19: 25 दिसम्बर को भारत-पाकिस्तान महामुकाबला, एशिया कप का पूरा कार्यक्रम हुआ जारी, यहां होगा प्रसारण - The Focus Hindi

U19: 25 दिसम्बर को भारत-पाकिस्तान महामुकाबला, एशिया कप का पूरा कार्यक्रम हुआ जारी, यहां होगा प्रसारण

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट जगत की दो सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमें हैं. इन दोनों के बीच होने वाला प्रत्येक मैच रोमांच की चरम सीमा को पार कर जाता है. यूएई में 23 दिसंबर से शुरू होने वाले अंडर19 एशिया कप (U19 Asia Cup) के लिए बीसीसीआई (BCCI) की जूनियर सेलेक्शन कमेटी ने भारतीय टीम का हाल ही में ऐलान कर दिया है.

Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद एक बार फिर फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मैच देखने को मिलेगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत पहली बार पाकिस्तान से हारा था जिसके बाद भारतीय टीम टूर्नामेंट से ही बाहर हो गयी थी.

ऐसे में फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं कि भारत की जूनियर टीम सीनियर टीम की हार का बदला ले. UAE में होने वाले इस टूर्नामेंट (U19 Asia Cup) में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल, कुवैत और यूएई की टीमें भाग ले रही हैं. सभी टीमों को दो ग्रुप्स में बांटा गया है.

Imran Khan hails 'brilliant performances' as Pakistan record 1st-ever World  Cup win over India - Sports NewsU19 एशिया कप में भारत 23 दिसंबर को अपने अभियान की शुरुआत करेगा. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ उसका सबसे हाई वोल्टेज मैच 25 दिसंबर को खेला जाएगा. आपको बता दें टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला एक जनवरी को खेला जाएगा.

U 19 एशिया कप का का पूरा शेड्यूल
23 दिसंबर– भारत बनाम यूएई
पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान
बांग्लादेश बनाम नेपाल

24 दिसंबर– श्रीलंका बनाम कुवैत
25 दिसंबर– भारत बनाम पाकिस्तान
बांग्लादेश बनाम कुवैत
अफगानिस्तान बनाम यूएई
26 दिसंबर– श्रीलंका बनाम नेपाल

27 दिसंबर– भारत बनाम अफगानिस्तान
पाकिस्तान बनाम यूएई
28 दिसंबर– नेपाल बनाम कुवैत
श्रीलंका बनाम बांग्लादेश
30 दिसंबर– पहला और दूसरा सेमीफाइनल
एक जनवरी– फाइनल

Advertisement

Leave a Comment