WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (13463) ORDER BY t.name ASC

Deepak Chahar Ind vs Sa: मर्यादा भूले दीपक चाहर, लाइव मैच में मोहम्मद सिराज को कहे अपशब्द – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

Deepak Chahar Ind vs Sa: मर्यादा भूले दीपक चाहर, लाइव मैच में मोहम्मद सिराज को कहे अपशब्द

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाज एक बार फिर महंगे साबित हुए और टीम को हार झेलनी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 227 रन बनाए। भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को लगातार झटके लगे और 19वें ओवर में 178 रनों पर पारी सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से जीत मिली।

मोहम्मद सिराज से हुई गलती
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने पहले तीन ओवर में सिर्फ 24 रन खर्च किए थे। लेकिन आखिरी ओवर में उनकी जमकर कुटाई हुई और 24 रन पड़ गए। डेविड मिलर ने लगातार तीन छक्के मारे। ओवर की 5वीं गेंद पर मिलर ने डीप स्क्वायर लेग की तरफ शॉट खेला। वहां मोहम्मद सिराज फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने कैच तो पकड़ लिया लेकिन उनका पैर बाउंड्री लाइन में टच हो गया। इसकी वजह से साउथ अफ्रीका को 6 रन मिल गए।

दीपक चाहर को आया गुस्सा
मोहम्मद सिराज का पैर बाउंड्री लाइन में टच होने के बाद दीपक चाहर के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया। रोहित ने कुछ नहीं बोला लेकिन चाहर ने सिराज की तरफ हाथ दिखाते हुए अपशब्द कहे। सिराज को भी अपनी गलती का पता था और उन्होंने अपना चेहरा ढंक लिया।

रूसो ने जड़ा शतक
दक्षिण अफ्रीका के लिए राइली रूसो ने इस मुकाबले में 48 गेंदों पर नाबाद 100 रनों की पारी खेली। क्विंटन डी कॉक ने 68 रनों का योगदान दिया। इनकी शानदार बल्लेबाजी ने दक्षिण अफ्रीका को 20 ओवर में 227/3 पर पहुंचा दिया। ट्रिस्टन स्टब्स (23 रन 18 गेंद) और डेविड मिलर (19 रन नाबाद 5 गेंद) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। एक बड़े स्कोर का पीछा करते हुए, भारत ने अपनी पारी के अधिकांश हिस्सों में तेज गति से रन बनाए, लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रहे।

दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर 46 रन और ऋषभ पंत ने 14 गेंदों पर 27 रन बनाए, लेकिन उन्हें बड़ी पारियों में नहीं बदल सके। निचले क्रम में हर्षल पटेल (17 रन), दीपक चाहर (31 रन), उमेश यादव (20* रन) ने भी योगदान दिया, लेकिन यह पर्याप्त नहीं रहा। हालांकि इस हार के बाद भी भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

Leave a Comment