Advertisement

कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए कई क्रिकेटर आगे आए हैं. इसमें एक नाम इरफान पठान का नाम भी जुड़ गया है. इरफान पठान ने सोशल मीडिया से होने वाली अपनी पूरी कमाई को दान करने का फैसला किया है.

Advertisement

महामारी के इस मुश्किल दौर में इरफान पठान लोगों का हौंसाल बढ़ाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. इस काम उनका साथ दे रहे हैं बड़े भाई यूसुफ पठान. पठान ब्रदर्स कोरोना को बाद संघर्ष कर रहे फ्रंट लाइन वर्कर की मदद कर रहे हैं.

इरफान और यूसुफ 90 हज़ार परिवारों को भोजन और जरूरी समान देकर मदद कर चुके हैं. पठान क्रिकेट अकेडमी की तरफ से दक्षिणी दिल्ली में कोविड प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया था. CricTracker on Twitter: "Irfan Pathan has decided to donate his 100% of money earned from social media campaigns to charity. #IrfanPathan #Cricket #CricTracker #COVID19… https://t.co/tSNgZXSsiP"इसके अलावा उनके पिता महबूब पठान भी अपने चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिये बड़ौदरा में कोविड-19 पीडि़त मरीजों को खाना मुहैया करा रहे हैं. पिछले साल पठान ब्रदर्स ने महामारी के दौरान जरूरतमदों को भोजन सामग्री दान की थी.

साथ ही बड़ौदरा में 4000 मास्क वितरित कराए थे. लॉकडाउन के दौरान पुलिस को अपने प्रयासों के लिए शुक्रिया के रूप में विटामिन सी गोलियां दान की थीं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *