66666666 जड़ रसेल ने जीता सुहाना-आर्यन का दिल, अबराम भी हुए खुश, ऑरेंज-पर्पल कैप पर KKR का कब्जा - The Focus Hindi

66666666 जड़ रसेल ने जीता सुहाना-आर्यन का दिल, अबराम भी हुए खुश, ऑरेंज-पर्पल कैप पर KKR का कब्जा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आंद्रे रसेल की तूफ़ानी पारी के दम पर KKR ने पंजाब की टीम को शिकस्त दी. बता दें आईपीएल 2022 के आठवें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर पंजाब किंग्स से हुई. मैच में पंजाब की टीम शुरू से ही संघर्ष करती नजर आई. आखिर में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

Advertisement

कप्तान श्रेयस अय्यर ने फिर जीता टॉस

मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. पंजाब की टीम ने पहला विकेट जल्दी ही गंवा दिया.

पंजाब की बल्लेबाजी बिखरी

भानुका राजपक्षे ने 9 गेंदों में 31 रनों की धुआंधार पारी खेली. भानुका चौथे ओवर में पवेलियन लौट गये. शिखर के आउट होने के बाद 6 ओवर में स्कोर 62/3 था. 84 के स्कोर पर राज अंगद बावा (11) और 13वें ओवर में 92 के स्कोर पर शाहरुख़ खान भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये. आखिर में कगिसो रबाडा ने 16 गेंदों में 25 रनों की तेज़ पारी खेली.

उमेश यादव और साउथी की जबरदस्त गेंदबाजी

कोलकाता की तरफ से उमेश यादव ने 4 विकेट. वहीं टिम साउदी ने दो और सुनील नारेन, शिवम मावी एवं आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट हासिल किया.

कोलकाता की खराब शुरुआत

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की भी शुरुआत निराशाजनक रही. कोलकाता की टीम ने जल्दी-जल्दी दो विकेट गंवा दिए. अजिंक्य रहाणे 12, वेंकटेश अय्यर 3, श्रेयस अय्यर 26 और नितीश राणा खाता खोले बिना आउट हुए.

आंद्रे रसेल ने 8 छक्के जड़ दिलाई जीत

आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. रसेल ने ताबड़तोड़ छक्के जड़ मैच का रुख ही बदल दिया. आंद्रे रसेल ने सैम बिलिंग्स (23 गेंद 24) के साथ मिलकर टीम को 33 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी. पंजाब किंग्स की तरफ से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए. मैच में आर्यन खान-सुहाना खान और अबराम खान अपनी टीम को चीयर करते हुए नजर आये.

ऑरेंज-पर्पल कैप पर KKR का कब्जा

रसेल तीन मैचों में 95 रन बना चुके हैं और इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वहीं उमेश यादव इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उमेश के नाम तीन मैच में आठ विकेट हैं

Advertisement

Leave a Comment