Advertisement

जब हम शादी के बारे में बात करते हैं, तो हम अपने जीवन साथी के लिए एक आदर्श व्यक्ति की तलाश करते हैं।

Advertisement

यहां हमने उन अभिनेत्रियों की एक सूची बनाई है जो प्यार करते हैं और कुछ अभिनेताओं से शादी कर लेते हैं जो कैमरे के सामने नकारात्मक किरदार निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। कुछ प्रेम कहानियों की जाँच करें जो बॉलीवुड के कानून का विरोध करती हैं जहाँ नायिका ने खलनायक से शादी की।

renuka and ashutosh wedding anniversary: movie renuka shahane and ashutosh rana celebrate 19 years of marriage | Navbharat Times Photogallery

रेणुका शहाणे :-रेणुका शहाणे एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से प्रसिद्धि पाई। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। रेणुका शहाणे एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से प्रसिद्धि पाई। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

उन्होंने 2001 में आशुतोष राणा से शादी की। आशुतोष राणा एक शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं, जैसे कि सबनम मौसी।हालांकि, वह लज्जा शंकर पांडे, और गोकुल पंडित जैसे संघर्ष और बादल में क्रमशः नकारात्मक किरदार निभाने के लिए यादगार हैं।

शिवांगी कोल्हापुरे:-शिवांगी कोल्हापुरी 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती थीं। अपने अभिनय के दिनों में, उन्हें बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन खलनायक शक्ति कपूर से प्यार हो गया।यह अफवाह थी कि युगल 1982 में घर से भाग गया और शादी कर ली।शिवांगी के परिवार के सदस्य इस शादी के लिए राजी नहीं थे। इसका कारण बॉलीवुड फिल्मों में भूमिकाओं के चयन से बनी शक्ति की सार्वजनिक छवि थी।

शक्ति कपूर नेगेटिव किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं लेकिन अंत में परिवार को यकीन हो गया और वे इंडस्ट्री में एक खुशहाल जोड़ी बने रहे।ऑनस्क्रीन छवि केवल अद्भुत अभिनय है और इन अभिनेत्रियों ने इन सभी प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए गिरने से साबित कर दिया।

पूजा बत्रा:-पूजा बत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मॉडल से अभिनेत्री बनी हैं। बॉलीवुड फिल्मों में उनकी उल्लेखनीय कृतियों में विराट, हसीना मान जाएगी, चंद्रलेखा और नायक शामिल हैं।

पोनी वर्मा:-पोनी वर्मा का असली नाम रश्मि वर्मा है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने 2000 में उद्योग में अपना करियर शुरू किया।वह कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले चक धूम धूम नामक प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने साल 2010 में प्रकाश राज से शादी की। प्रकाश बॉलीवुड फिल्मों के ब्रांडेड विलेन बन गए हैं।

कृतिका सेंगर:-कृतिका सेंगर एक जानी-मानी टीवी अभिनेत्री हैं। हमने उन्हें ‘रानी लक्ष्मीबाई’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे लोकप्रिय शो में देखा है। कृतिका ने माई फादर गॉडफादर नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी की है। उन्होंने 2014 में निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर से शादी की।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *