Advertisement

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए।

Advertisement

पहले मुकाबले में वारविकशायर ने यॉर्कशायर को 10 विकेटों से बुरी तरह हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में सरे ने हैम्पशायर को 20 रनों से मात दी। स्टार खिलाड़ियों की अगर बात करें तो कार्लोस ब्रैथवेट ने जबरदस्त गेंदबाजी की जबकि काइल जैमिसन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम फ्लॉप रहे।

पहले मुकाबले में यॉर्कशायर की टीम पहले खेलते हुए 15.5 ओवर में ही सिर्फ 81 रन पर सिमट गई। हैरी ब्रूक ने 24 गेंद पर नाबाद 28 रन बनाए और कप्तान एडम लिथ ने 8 गेंद पर 19 रनों की पारी खेली।

Carlos Brathwaite's 'Wide' Protest During India Cricket World Cup Clash Proves Costlyइसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका।

कार्लोस ब्रैथवेट ने कातिलाना गेंदबाजी से बदली मैच की तस्वीर
वारविकशायर की तरफ से कार्लोस ब्रैथवेट ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 2 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 3 विकेट चटकाए। जबकि क्रेग मिल्स ने भी 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए।

जवाब में वारविकशायर ने इस लक्ष्य को 8.3 ओवर में ही बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। एड पोलाक 23 गेंद पर 33 और एडम होस 31 गेंद पर 46 रन बनाकर नाबाद रहे।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो सरे ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 146 रन बनाए। जेमी स्मिथ ने 41 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली। जवाब में हैम्पशायर की टीम 8 विकेट पर 126 रन ही बना पाई।

हालांकि काइल जैमिसन एक भी विकेट नहीं ले पाए और 4 ओवरों में 33 रन खर्च कर डाले। वहीं कॉलिन डी ग्रैंडहोम भी 6 रन ही बना सके।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *