शाहरुख के बेटे आर्यन ने बनाये कटरीना कैफ की बहन के साथ संबंध, देर रात इस हालत में आये साथ नज़र - The Focus Hindi

शाहरुख के बेटे आर्यन ने बनाये कटरीना कैफ की बहन के साथ संबंध, देर रात इस हालत में आये साथ नज़र

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने जबरदस्त अभिनय के साथ साथ अपने लुक्स को लेकर भी कटरीना सबके दिलों में छाई रहती हैं। कटरीना ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें हिंदी बोलने में दिक्कत आती थी। ऐसे में लोगों को लगा कि कटरीना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएंगी। हालांकि कटरीना ने धीरे धीरे हिंदी सीख ली। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्मों में काम किया।

Advertisement

आज वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक है। हालांकि इन दिनों वो दूसरी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। कटरीना अपनी बहन ईसाबेल को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। ईसाबेल कटरीना की तरह ही खूबसूरत हैं। साथ ही उनकी फिल्मों में काम करने की खबरें आती रहती हैं। हालांकि इन दिनों वो काम को लेकर नहीं बल्कि अफेयर को लेकर चर्चा में है। खास बात ये है कि कटरीना के बहन की ये खबर शाहरुख खान से जुड़ी हुई है।

पार्टी करते नजर आए ईसाबेल और आर्यन: दरअसल ईसाबेल को हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी करते देखा गया। आर्यन खान शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे हैं। पिछले काफी समय से आर्यन चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इन दिनों उनका नाम ईसाबेल से जुड़ रहा है। खबरों की मानें तो आर्यन ईसाबेल के साथ लंबा समय बिताते हैं। वहीं ईसाबेल को भी किंग खान के बेटे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है।

हाल ही में आर्यन अपनी दोस्त श्रुति चौहान की जन्मदिन की पार्टी में गए थे। इस दौरान कटरीना कैफ की बहन भी वहां नजर आईं। आर्यन और ईसाबेल ने पार्टी को साथ में काफी इंजॉय किया। साथ ही दोनों ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। ऐसे में दोनों को साथ में देखकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि ईसाबेल और आर्यन के बीच कुछ तो चल रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कटरीना और शाहरुख: हालांकि आर्यन या ईसाबेल से इस बात का पता चल पाना काफी मुश्किल है। ईसाबेल जहां लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं। तो वहीं आर्यन भी कैमरे के सामने आने से हिचकिचाते हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों आर्यन ड्रग्स को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए थे। कुछ महीनों पहले ही उनका नाम ड्रग्स केस से बरी किया गया है। इसे लेकर आर्यन खान ने काफी खुशी जताई थी। साथ ही शाहरुख भी बेटे के नाम पर दाग हट जाने से खुशहाल नजर आए थे।

Advertisement

Leave a Comment