कपिल शर्मा की ‘चिंगारी’ ने बेडरूम से शेयर किया प्राइवेट Video, पति बोल रहे ‘इस वक्त को इस्तेमाल करो - The Focus Hindi

कपिल शर्मा की ‘चिंगारी’ ने बेडरूम से शेयर किया प्राइवेट Video, पति बोल रहे ‘इस वक्त को इस्तेमाल करो

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

कपिल शर्मा शो मी नजर आने वाले सितारे बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं अगर आप भी इस शो को देखते होंगे तो आपने शो में रॉशेल राव को जरूर देखा होगा, जो कि नर्स या चिंगारी का रोल निभाती हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. फिलहाल वह अपनी एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पति के साथ एक बेडरूम वीडियो शेयर कर दी, जो चर्चा का विषय बन गई है.

Advertisement

रॉशेल राव को कपिल शर्मा के शो से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली. साल 2018 में उन्होंने कीथ सीक्वेरा से शादी की. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर की, उसमें वह अपने पति के साथ बेडरूम में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये कपल बेड पर एक साथ चादर लपेटे हुए लेटा है. कीथ सीक्वेरा अपनी पत्नी को किस करते नजर आए, जबकि उनकी पीठ पर ‘इस वक्त को इस्तेमाल करो, लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर रॉशेल राव की बैडरूम की ये प्राइवेट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वही 35000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

रॉशेल राव के करियर की बात की जाए तो वह कई रियलिटी टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने झलक दिखला जा सीजन 6, खतरों के खिलाड़ी सीजन 5, बिग बॉस सीजन 9, नच बलिये सीजन 9 में पार्टिसिपेट किया. साल 2012 में उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीता था. वह 33 साल की हो चुकी है. उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा कुछ फिल्मों में भी रोल निभाया है.

Advertisement

Leave a Comment