Advertisement

फ़ाइनल से पहले वेंकटेश अय्यर पर हुई पैसों व इनामों की बारिश, तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड, शाकिब भी हुए मालामाल (Venkatesh Iyer)
आईपीएम का फाइनल मैच CSK और KKR के मध्य खेला जाएगा.

Advertisement

KKR की टीम ने क्वालीफायर 2 में दिल्ली की टीम को शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई. आपको बता दें KKR तीसरी बार आईपीएल के फ़ाइनल में पहुंचने में सफल रही है. मैच समाप्ति के बाद केकेआर के खिलाड़ियों का मैच सेरेमनी में दबदबा रहा. आइये जानते हैं मैच के बाद किस खिलाड़ी कौन से अवार्ड से नवाजा गया-

केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ से सम्मानित किया गया. (Venkatesh Iyer) ने महज 42 गेंद पर 55 रन की तेज पारी खेली.

क्षेत्ररक्षण के दौरान मैच में बेहतरीन कैच लपकने के लिए केकेआर के शाकिब अल हसन को ‘परफेक्ट कैच ऑफ द मैच’ से सम्मानित किया गया. शाकिब अल हसन को एक लाख रूपये का चेक सौंपा गया. ‘सफारी सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच” दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरन हेटमायर बने.

Kaun hai Venkatesh Iyer: Kolkata Knight Riders opener Venkatesh Iyer scores  half century in IPL 2021 second qualifier against Delhi Capitals, Venkatesh  Iyer KKR vs DC, Kolkata Knight Riders in IPL 2021दिल्ली के इस बल्लेबाज ने महज 10 गेंद पर 170 की स्ट्राइक रेट से 2 छक्के की मदद से 17 रन की पारी खेली. हेटमायर को इनाम के तौर पर एक लाख का चेक दिया गया. ‘ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच’ का अवार्ड भी केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के नाम रहा.

इस अवार्ड के तौर पर वेंकटेश (Venkatesh Iyer) को एक लाख रूपये का चेक सौंपा गया. ‘पावर प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को दिया गया. उन्होंने (Venkatesh Iyer) पावर प्ले में ताबड़तोड़ पारी खेली.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने टीम को 6 ओवर में 51 रन तक पहुंचाया. अय्यर (Venkatesh Iyer) को इनाम के तौर पर 1 लाख रूपये का चेक दिया गया. ‘क्रैक इट सिक्स’ का अवार्ड भी केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को ही मिला.

वेंकटेश (Venkatesh Iyer) अपनी 55 रन की पारी के दौरान 3 गगनचुंबी छक्के लगाए. अय्यर (Venkatesh Iyer) को इस अवार्ड के लिए 1 लाख रूपये का चेक दिया गया. ‘मोस्ट वैल्युएबल ऐसेट ऑफ द मैच’का खिताब भी केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को हासिल हुआ.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को 1 लाख रूपये का चेक दिया गया. अय्यर (Venkatesh Iyer) ने मैच में कुल 5 इनाम जीते जो एक रिकॉर्ड है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *