Advertisement

कोरोना काल में सोन सूद पीड़ित लोगों को हरसंभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. बीते साल प्रवासियों को घर पहुंचाने से लेकर इस साल मजबूर कोरोना पीड़‍ितों के लिए वह ऑक्‍स‍िजन सिलिंडर से लेकर दवाइयों और अस्‍पताल में बेड्स तक की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं.

Advertisement

सोनू सूद की समाज सेवा से प्रभावित होकर आंध्र प्रदेश में कुछ फैन्‍स ने सोनू सूद की फोटो को दूध से न’ह’ला’या है. वीडियो सामने आया तो सोनू सूद ने भी फैन्‍स के आगे हाथ जोड़ लिए. लेकिन ‘बिग बॉस’ फेम टीवी ऐक्‍ट्रेस. कविता कौश‍िक इस पर भड़क गई हैं. उन्‍होंने सोनू सूद के फैन्‍स की न सिर्फ क्‍लास लगाई, बल्‍क‍ि उन्‍हें ‘मूर्ख’ भी बताया है.

कविता कौश‍िक का गुस्‍सा दूध की बर्बादी पर है. उनका कहना है कि ऐसे वक्‍त में जब लोगों को खाने के लिए दो वक्‍त की रोटी नसीब नहीं हो रही है, वहां इस तरह दूध की बर्बादी मूर्खता है. कविता ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि इस काम से सोनू सूद भी बहुत खुश नहीं हुए होंगे. कविता ने फैन्‍स की इस हरकत को असंवेदनशील भी बताया है.Kavita Kaushik slams fans for their 'foolish' act of pouring milk on Sonu Sood's posterअपने ट्वीट में कविता कौश‍िक लिखती हैं, ‘हम सोनू सूद से प्यार करते हैं और यह राष्ट्र उनके निस्वार्थ काम के लिए हमेशा कर्जदार रहेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसे समय में जब लोग भूख से मर रहे हैं, सोनू सूद भी दूध बर्बाद करने के इस मूर्खतापूर्ण और प्रेरणाहीन काम से नाखुश होंगे… हम हमेशा सब कुछ में इतना ऐक्‍स्‍ट्रा (अतिरिक्त) क्‍यों करते हैं ??!!’

सोनू सूद ने विनम्रता के साथ जोड़ लिए हाथ

हालांकि, दूसरी ओर जब सोनू सूद की नजर इस वीडियो पर पड़ी थी तो उन्‍होंने इसे रीट्वीट करते हुए ‘विनम्रता’ के साथ हाथ जोड़ लिए.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *