सैफ अली खान ने की हैं 2 शादियां, पिता हैं 4 बच्चों के, अब आ गई कोई और तीसरी पसंद! - The Focus Hindi

सैफ अली खान ने की हैं 2 शादियां, पिता हैं 4 बच्चों के, अब आ गई कोई और तीसरी पसंद!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आज के समय में शायद कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो सैफ अली खान को जानता नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बड़े और नामी अभिनेता हैं और उन्होंने अपने अभी तक के जीवन में कई सारी फिल्मों में काम किया है। सैफ जितनी भी फिल्में करी है या फिर हम कह सकते हैं कि सैफ ने अपने फिल्मी करियर में जितने भी फिल्में करी है

Advertisement

वो सभी फिल्में सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर गई है और लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आई है। यही एक बहुत बड़ा कारण भी है कि आज के समय में सैफ अली खान का बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम है और सभी लोग उनकी इतनी ज्यादा इज्जत मान सम्मान करते हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में दो शादी करी है और दोनों ही पत्नी से उन्हें दो-दो बच्चे हुए हैं यानी कि अभी तक सैफ 4 बच्चों के पिता है।

वर्तमान समय में अभिनेता सैफ अली खान के चलते पुरे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं और इसकी वजह भी कोई और नहीं बल्कि खुद सैफ अली खान हैं। ऐसे बोला जा रहा है क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान ने अपना एक बयान दिया है जो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस बयान में यह पता चला है कि सैफ अली खान 4 बच्चों के पैदा होने के बाद भी किसी और को पसंद करने लगे हैं। आगे इस आर्टिकल में खबर के बारे में विस्तार से बताएंगे।

सैफ अली खान है 4 बच्चों के पिता, अब करने लगे हैं किसी और को पसंदआज के समय में सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक माने जाते हैं और उनकी गिनती भी बॉलीवुड के सबसे बड़े और नामी अभिनेताओं में करी जाती है। ऐसे इसलिए है क्योंकि सैफ ने काफी सारी फिल्में करी है और उनकी लगभग सभी फिल्में सुपरहिट गई है। सैफ अली खान की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्होंने अपनी जिंदगी में दो शादी करी है पहली बॉलीवुड की नामी

अभिनेत्री अमृता सिंह से चेंज होने दो बच्चे प्राप्त हुए हैं और दूसरी उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करीना कपूर से करी थी जिनसे उन्हें दो बच्चे प्राप्त हुए हैं।अगर दूसरी शादी में बोला जाए तो सैफ अली खान आज 4 बच्चों के पिता है। वर्तमान समय में पूरे सोशल मीडिया पर सैफ के चर्चे हो रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह बात पता चली की अब सैफ को कोई और लड़की या फिर हम कहें कोई और अभिनेत्री पसंद आ गई। इसके बारे में भी किसी की ने नही बल्कि सैफ ने ही बताया है और उन्होंने इसके बारे में काफ़ी विद करण के एक एपिसोड में बताया है। आगे आपको बताएंगे की आखिर सैफ ने ऐसा बयान क्यों दिया।

सैफ को अब पसंद आने लगी है यह अभिनेत्री, बताया काफी विद करण के शो में सैफ अली मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में उन्होंने काफी विद करण के एक शो में बताया की उन्हें अब कोई और अभिनेत्री पसंद है। असल में हुआ कुछ ऐसा था की कारण जोहर ने सैफ से पूछा की उन्हे कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा पसंद है तो उन्होंने पत्नी करीना का नाम लेने बजाए कैटरीना कैफ का नाम लिया। यही कारण है की बोला जा रहा है की सैफ को अब कोई और अभिनेत्री पसंद आ है है।

Advertisement

Leave a Comment