Advertisement

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सब बम यानी भाईजान सलमान खान शानदार अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं और बहुत ही क्यूट लगते हैं.

Advertisement

एक्टर सलमान खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है सलमान खान जब भी किसी फ़िल्म में आते हैं उनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है.


अब हम बात कर रहे हैं भाई जान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 जो के कटरीना के साथ आ रही है इस फिल्म में इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे एक विलेन के रोल में.दबंग भाई कि फ़िल्म काफी धमाकेदार होने वाली है तीनों ही शानदार सितारे हैं और उनके अभिनय को दर्शकों काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रह थे.

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने की वजह है दबंग भाई को एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोका गया जो के सलमान भाई को कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने दबंग स्टाइल में हाथ दिखाते हुए मीडिया को रोका और कहा कि तस्वीरें और फोटो ना ले मेरी.CISF के सिक्योरिटी अफसर ने उनको हाथ दिखाते हुए रोका और उनसे सिक्योरिटी चेक करने की फॉर्मेलिटी पूरी करने को कहा ,


सलमान के लिए यह अप्रत्याशित क्षण था.तभी भाई जान को चेकिंग के लिए रोकना पसंद नहीं आया और उन्होंने मीडिया को हाथ दिखाते हुए कह दिया तस्वीरें ना ले मेरी. वैसे तो सितारों को सेलिब्रिटी को आधार कार्ड और अपनी फॉर्मेलिटी दिखाने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि चेकिंग करने वाले अफसर उनके फैंस भी होते हैं और कुछ तो इनके साथ सेल्फी लेने में ही चेकिंग का टाइम निकाल देते हैं. लेकिन कुछ अधिकारी सख्त होते हैं और वह चेकिंग की फॉर्मेलिटी पूरी करना जरूरी समझते हैं.ऐसे ही चैकिग को लेकर एक और मामला था जो के किंग खान शाहरुख खान को लेकर अमेरिका के एयरपोर्ट पर हुआ था उनको भी चेकिंग के चलते काई घंटो तक वहां रोक कर रखा था वहां की सिक्योरिटी ने.

यूजर ने ट्विटर पर लिखा जिस तरह से सीआईएसएफ अफसर ने उन्हें अंदर जाने से रोका मुझे वह बहुत पसंद आया वही दूसरे ने लिखा इसे कहते हैं वर्दी की पावर. यूज़र लिखते हैं मैं सलमान खान का फैन तो नहीं हूं लेकिन मुझे सीआईएसएफ सब इंस्पेक्टर द्वारा उनको रोकने का अंदाज़ बहुत ज्यादा पसंद आया है उनकी ड्यूटी इमानदारी से करने के लिए सलाम.एक यूजर ने लिखा कि सीआईएसएफ का अफसर भी किसी हीरो की तरह लगरहा है, यूँ कहे की वो सलमान से भी ज़्यादा हैंडसम दिख रहा है.टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान काफ़ी जिम कर रहे हैं. पहली फिल्म एक था टाइगर का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था. दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था. टाइगर 3 का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते इमरान हाश्मी नजर आएंगे. फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री के लिए शानदार दिखाने के लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रूपये से ज्यादा का खर्च किया है. अब देखते हैं यह फिल्म क्या धमाल मचाती है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *